google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Monday, March 20, 2023
CricketIndia

रोहित शर्मा का बड़ा बयान, बोले- चौथे टेस्ट में इस खिलाड़ी की होगी टीम में वापसी


Shardul Thakur: भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने तीसरे टेस्ट मैच से पहले ऐलान किया वह चौथे टेस्ट मैच में अपने एक खास खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करेंगे.

Shardul Thakur खेलेंगे चौथा टेस्ट  

कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान, बोले चौथे टेस्ट में इस खिलाड़ी की होगी टीम में वापसी 1

रोहित शर्मा ने तीसरे टेस्ट मैच से पहले प्रेस कांनफ्रेंस की. इस दौरान मीडिया ने रोहित शर्मा से सवाल किया क्या शार्दुल ठाकुर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में होने वाले चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे क्या? जिसका जवाब देते हैं रोहित शर्मा ने हंसते हुए कहा- शार्दुल ठाकुर ने अभी कल ही शादी की है. लेकिन अगर इंदौर टेस्ट मैच हम जैसा चाहते हैं वैसा आता है तो शार्दुल ठाकुर चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की स्क्वाड में शामिल हो सकते हैं.चौथे टेस्ट मैच में शार्दुल ठाकुर को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की तैयारियों को देखते हुए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल हो सकते हैं.

बता दें फिलहाल शार्दुल शार्दुल ठाकुर टीम इंडिया के स्क्वाड से बाहर चल रहे हैं. शार्दुल ठाकुर ने 27 फरवरी सो मिताली पारुलकर के साथ शादी के बंधन में बंधे है. रोहित शर्मा के बयान की मानें तो वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया से जुड़े सकते हैं और टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं.

Shardul Thakur ने ऑस्ट्रेलिया इग्लैंड में किया था शानदार प्रदर्शन

कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान, बोले चौथे टेस्ट में इस खिलाड़ी की होगी टीम में वापसी 2

गौरतलब है कि रोहित शर्मा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल को देखते हुए शार्दुल ठाकुर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथा मैच खिला सकते हैं. शार्दुल ठाकुर ने जनवरी 2021 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई बॉर्डर गावस्कर सीरीज में ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में शानदार अर्धशतक और 7 विकेट चटकाए थे. भारत ने यह मैच तीन विकेट से जीता था और सीरीज को 2-1 से कब्जा किया.

इस सीरीज के बाद शार्दुल ठाकुर ने इंग्लैंड का दौरा किया. जहां शादुल ठाकुर ने ओवल टेस्ट मैच में शानदार अर्धशतक लगाकर भारतीय टीम को मुश्किल से निकाला था. इसके अलावा उन्होंने इंग्लैंड में गेंदबाजी के दौरान भी अच्छी गेंदबाजी की थी.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply