बीते सालों में समाज की पूरी तस्वीर बदल गई है। हम दौड़ती दुनिया के साथ चल रहे हैं। अब समाज में लड़का और लड़की को एक ही नजर से देखा जाता है। घर के साथ-साथ युवतियां अब ऑफिस में भी काम करने लगी हैं। महिलाओं को अब हर चीज में प्राथमिकता मिल रही है। लेकिन कभी-कभी ऐसा महसूस होता है कि कुछ युवतियां इस समाज में रहते हुए दुनिया की चेतना को भूलती जा रही हैं। आम तौर पर समाज में हम लड़कियों को लड़ते-झगड़ते वीडियो देखते हैं। लेकिन पिछले कुछ सालों में युवतियों की बदमाशी भी देखने को मिल रही है।

युवतियों का हाई वोल्टेज ड्रामा

सोशल मीडिया के कारण आज कोई भी घटना लोगों की नजर से नहीं बचती है। मोबाइल (मोबाइल कैमरा) के बढ़ते उपयोग और हर कोने में लगे सीसीटीवी के कारण हर घटना उसमें कैद हो जाती है। ऐसा ही एक हाई वोल्टेज ड्रामा राडा के कैमरे में कैद हुआ है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में तीन-चार युवतियां एक-दूसरे को मारती नजर आ रही हैं. कुछ लोग जिंज्या खींच रहे हैं तो कुछ लताबुकियों से लड़ रहे हैं। इतना ही नहीं इन बच्चियों की दबंगई एक युवती को डंडे से मारती नजर आ रही है. (सोशल मीडिया पर वायरल गर्ल पर लाठियां मार स्ट्रीट गर्ल्स पर हाई वोल्टेज ड्रामा से लड़ती हैं ट्रेंडिंग वीडियो)

वीडियो वायरल हो गया

युवतियों का हाई वोल्टेज ड्रामा सड़क पर देखने को मिला। यह वीडियो उत्तराखंड के रुड़की का है। देखने में आ रहा है कि यह मारपीट युवतियों के समूह में हुई। इन युवतियों के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ यह स्पष्ट नहीं हो सका है। लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर नेटिजन्स अवाक हैं।

देखा जा रहा है कि युवतियों के हंगामे को देखकर उन्होंने कानून व्यवस्था को अपने कब्जे में ले लिया है. नेटिजेंस ने यह सवाल भी उठाया है कि क्या इन युवतियों को पुलिस का डर नहीं है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर विजय पुंडीर के अकाउंट से शेयर किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *