Ajab GazabIndia

शादी है या फिर WWE? वरमाला डालने के लिए दूल्हे ने लगाई सोफे से छलांग, स्टेज से बाहर गिरी दुल्हन

शादी है या फिर WWE? वरमाला डालने के लिए दूल्हे ने लगाई सोफे से छलांग, स्टेज से बाहर गिरी दुल्हन

Wedding Video: भारतीय शादियों में कुछ न कुछ अजीबोगरीब घटनाएं जरूर देखने को मिल जाती हैं. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. जयमाला के दौरान दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला पहनाने के लिए मशक्कत करते हैं, लेकिन कभी-कभी कुछ अनहोनी घटनाएं घट जाती हैं. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला. इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे को फूलों की माला पहनाने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए. मजाक-मजाक में दुल्हन के परिवार वाले दुल्हन को थोड़ा ऊपर उठा लेते हैं, ताकि दूल्हे को माला पहनाने में थोड़ी मेहनत करनी पड़े.

दूल्हे ने अचानक लगा दी छलांग

इस वीडियो में, जैसे ही दूल्हे की बारी आती है, दुल्हन की तरफ से खड़े कुछ उसे थोड़ा ऊपर उठा लेते हैं. मगर दूल्हा हर किसी को चौंकाते हुए डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टाइल में स्टेज पर रखे सोफे पर चढ़कर छलांग लगाता है. वह शादी के स्टेज से छलांग लगा देता है और दुल्हन को माला पहनाने में कामयाब हो जाता है. लेकिन छलांग लगाने की रफ्तार की वजह से दुल्हन और उसके साथ खड़े लोग स्टेज के बाहर जाकर गिर जाते हैं. वीडियो शेयर करने वाली सरिता सरावग के मुताबिक, क्लिप की आखिर में दुल्हन हंस रही है और दूल्हा गर्व से खड़ा है. वीडियो देखने वाले लोग इस प्यारी सी उथापीथल का मजा ले रहे हैं और वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

वरमाला डालते वक्त दूल्हे ने किया हैरान

ये पहली बार नहीं है कि वरमाला की मजेदार रस्म वायरल हुई है. पिछले साल भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दूल्हे को माला पहनाते समय एक दोस्त उसे उठा लेता है, मगर गिरते-गिरते बचा लेता है. ये वीडियो बताते हैं कि भारतीय शादियों में कितने मजेदार और खुशनुमा पल आते हैं. ये पल शादी जैसे बड़े मौके पर हंसी का तड़का लगा देते हैं. कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. पोस्ट पर यूजर ने कैप्शन में लिखा, “सरकारी दूल्हे को कमजोर ना समझें.” एक यूजर ने लिखा, “खुद नहीं बनवाया है तमाशा”. एक अन्य ने लिखा, “एक होता है सही करना , एक होता है उत्तम करना, ये उत्तम काम किया, बारात में वरमाला का प्रोग्राम था या दुल्हन को ऊपर उठाने का रिकॉर्ड बनाना था.”

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply