google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Monday, February 6, 2023
India

शूटिंग के वक्त Kartik Aaryan को लगी चोट, फोटो देख फैन्स बोले- इतना भी काम मत करो!

न्यू ईयर की छुट्टियां बिताकर कार्तिक आर्यन एक बार फिर से काम में व्यस्त हो गए हैं। वह शहजादा के एक गाने की शूटिंग कर रहे थे तभी उनके घुटने में चोट लग गई। कार्तिक ने तस्वीर पोस्ट कर जानकारी दी।

‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सबसे ज्यादा डिमांडिंग अभिनेताओं में से हैं। पिछले दिनों न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए वह पेरिस में थे। छुट्टियां बिताकर कार्तिक एक बार फिर से काम में व्यस्त हो गए हैं। उनकी आने वाली फिल्म ‘शहजादा‘ है। वैसे तो फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है लेकिन एक गाने को फिल्माया जाना बाकी था। अब गाने की शूटिंग के दौरान कार्तिक आर्यन के साथ एक छोटा हादसा हो गया है और उन्हें चोट लग गई। अभिनेता ने एक तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है।


घुटने में लगी चोट
तस्वीर में कार्तिक आर्यन बैठे हुए हैं। वह अपना एक पैर बर्फ से भरे बाल्टी में डुबोए हुए हैं। उनके काफ मसल्स पर ब्लू पैचेस चिपके हुए देखे जा सकते हैं। कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, ‘घुटने टूट गए। आइस बकेट चैलेंज 2023 अब शुरू हो गया है। #Shehzada #SongShoot #CalvesGone. ‘ मुक्ति मोहन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘पिंडली जाए लेकिन पाउट ना जाए। जल्दी ठीक हो जाने की कामना है और देखभाल करो।‘

फैन्स ने कीं दुआएं

कार्तिक आर्यन के फैन्स ने उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कीं। एक यूजर ने कहा, ‘हमारे लिए खुद का ख्याल रखिए।‘ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘मेरे घर पे भी यह बाल्टी है।‘ एक यूजर ने लिखा, ‘शूट खत्म करो और घर जाओ। आपको आराम की जरूरत है। बॉडी को इतना ड्रेन आउट नहीं करते हैं।‘ एक ने कहा, ‘मैं ऐसे जोर से नाची आज के घुटने टूट गए।‘

कब रिलीज होगी फिल्म

कार्तिक ने जो फोटो शेयर की है उसे देखकर कई फैन्स ने यह नोटिस किया कि उनके बाल कलर किए हुए हैं। दरअसल यह फिल्म के गाने के लिए उनका लुक है। अभी तक इस पर कोई जानकारी नहीं है कि क्या गाने में उनके साथ कीर्ति सेनन भी हैं। बता दें कि ‘शहजादा‘ 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply