google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Monday, February 6, 2023
India

‘शोहरत की चाहत एक बीमारी है और एक दिन…’, श्रीलंका वनडे सीरीज से पहले विराट कोहली ने शेयर की फिलॉसॉफिकल पोस्ट!

 विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में ब्रेक पर थे। कोहली अब वनडे सीरीज से मैदान पर वापसी करेंगे। सीरीज का आगाज मंगलवार से होने जा रहा है।

दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ 10 जनवरी (मंगलवार) से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले फिलॉसॉफिकल पोस्ट शेयर की है। उन्होंने यह पोस्ट बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की जयंती के एक दिन बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की। दिवंगत अभिनेता इरफान ने फेम को एक बीमारी बताया था। कोहली ने अपनी इंस्टा स्टोरी में इरफान के इसी प्रसिद्ध कथन का जिक्र किया है।


कोहली ने इरफान की फोटो का साथ लिखा, ”शोहरत की चाहत एक बीमारी है और एक दिन मैं इस बीमारी से मुक्त होना चाहूंगा। इस ख्वाहिश से फ्री होना चाहूंगा। जहां फेम कोई मायने नहीं रखता हो। जहां केवल जीवन का अनुभव करना और ठीक रहना ही काफी हो।” कोहली ने इसके अलावा इंस्टा स्टोरी में हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स का भी एक वीडियो शेयर किया।

हैंक्स वीडियो में कहते हैं, ”काश मुझे पता होता कि यह भी गुजर जाएगा। आपको फिलहाल बुरा लग रहा है? आपको गुस्सा आ रहा है? क्या आपको गुस्सा आ रहा है? यह भी गुजर जाएगा। आपको बहुत अच्छा लग रहा है। आपको लगता है कि आपको सभी उत्तर मालूम हैं।” बता दें कि कोहली के दार्शनिक मैसेज शेयर करने के बाद उनके फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं और उनकी मौजूदा मनोदशा को समझने का प्रयास कर रहे हैं।

कोहली बांग्लादेश दौरे के बाद से ब्रेक पर हैं। उन्हें श्रीलंका टी20 सीरीज में आराम दिया गया था। कोहली हाल ही में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ वृंदावन गए थे। उन्होंने बाबा नीम करोली आश्रम पहुंचकर आशीर्वाद लिया। कोहली और अनुष्का बाबा नीम करोली महाराज की भक्त हैं।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply