google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Thursday, February 9, 2023
India

श्रीलंका पर अजेय बढ़त बनाने उतरेगी रोहित शर्मा एंड कंपनी, क्या प्लेइंग XI में होंगे ये दो बदलाव!

भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला जाना है। यह मैच जीतकर भारत की नजरें 2-0 की अजेय बढ़त बनाने पर होगी।

भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला जाना है। यह मैच जीतकर भारत की नजरें 2-0 की अजेय बढ़त बनाने पर होगी। सीरीज का पहला मुकाबला 67 रनों से जीतकर टीम इंडिया 1-0 से आगे चल रही है। पहले मुकाबले में विराट कोहली समेत रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने बल्लेबाजी में जलवे दिखाए थे, वहीं गेंदबाजी में अपनी रफ्तार से मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने विपक्षी टीम को परेशान किया था। हालांकि अंत में शनाका ने शतकीय पारी खेल जरूर भारतीय गेंदबाजों की नाक में दम किया। दूसरे टी20 में भारतीय टीम में दो बदलाव हो सकते हैं। श्रेयस अय्यर की जगह सूर्यकुमार यादव को मौका मिल सकता है, वहीं लय ढूंढ रहे मोहम्मद शमी को आराम देकर अर्शदीप को टीम में शामिल किया जा सकता है। अर्शदीप की वापसी से टीम को बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के रूप में विकल्पस मिलता है।

11:47 AM: भारत (संभावित XI): रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर/सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी/अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल

11:45 AM: नमस्कार भारत बनाम श्रीलंका दूसरे वनडे मैच के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply