Salman Khan Letter: क्या आपने सलमान खान की हैंडराइटिंग देखी है? नहीं तो यहां वायरल एक लेटर में देख सकते हैं। इसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ और करियर खत्म होने के डर के बारे में लिखा था।

सलमान खान के बर्थडे पर एक लेटर वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि यह चिट्ठी 1990 में सलमान ने अपने फैन्स को लिखी थी। इस लेटर में सलमान ने अपनी फिल्मी करियर के खत्म होने डर जाहिर किया था। उन्होंने लिखा था कि फिल्मों की स्क्रिप्ट बहुत ध्यान से चुनेंगे क्योंकि सबकी तुलना मैंने प्यार किया से होगी। साथ ही लेटर में पर्सनल लाइफ का भी जिक्र था। सलमान ने लोगों से हमेशा प्यार करते रहने की गुजारिश की था।

किया था अच्छी फिल्में करने का वादा
सोशल मीडिया पर सलमान खान के नाम से एक लेटर वायरल है। इसे उनकी हैंडराइटिंग बताया जा रहा है। सलमान का यह लेटर सिनेब्लिट्स मैगजीन के फैन्स के नाम है। इसमें उन्होंने लिखा है, यहां कुछ है जो मैं चाहता हूं कि आप लोगों को पता रहे, सबसे पहले मुझे आपसे शुक्रिया कहना है कि आपने मुझे एक्सेप्ट किया और मेरे फैन बने। उम्मीद करता हूं कि अपनी हर फिल्म में आपकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। मैं फिल्मों के लिए बहुत चूजी हो रहा हूं। मैं अपने जजमेंट के हिसाब से अच्छी स्क्रिप्ट्स पर ध्यान दे रहा हूं। क्योंकि मुझे पता है कि अब मैं जो भी करूंगा उसकी तुलना मैंने प्यार किया से होगी।

करियर खत्म होने का डर

इसलिए जब भी आप कोई अनाउंसमेंट सुनें तो निश्चिंत रहें यह अच्छी फिल्म होगी और मैं इसे अपना 100 फीसदी दूंगा। मैं आपको प्यार करता हूं और उम्मीद करता हूं कि आप मुझे प्यार करते रहेंगे। क्योंकि जिस दिन आप मुझे प्यार करना बंद कर देंगे, आप मेरी फिल्में देखना बंद कर देंगे और तभी मेरा करियर खत्म हो जाएगा। याद रखिए आप ही लोग हम जैसे लोगों को बनाते हैं।

पर्सनल लाइफ पर भी की थी बात
सलमान ने आगे लिखा था, मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में, मुझे कुछ ज्यादा बताने की जरूरत नहीं है। आपको पहले से ही पता है। लोग कहते हैं कि मैंने मुकाम पा लिया लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता पर मुझे एक चीज पता है कि मुझे आप लोगों ने स्वीकार कर लिया। शुक्रिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *