Ajab Gazab

सास ने बहु के कमरे में लगाया CCTV कैमरा और रिकॉर्ड किया Video, पड़ोसियों को भी दिखाया

सास ने बहु के कमरे में लगाया CCTV कैमरा और रिकॉर्ड किया Video, पड़ोसियों को भी दिखाया

 आम तौर पर सुना जाता है की होटल में या किसी और ऐसी जगह पर लोग ख़ुफ़िया कैमरा लगा कर वीडियो रिकॉर्ड कर लेते हैं पर यहां तो सास ने ही अपनी बहु का वीडियो रिकॉर्ड करके पड़ोसियों को भेज दी। आइये जानते हैं क्या है ये मामला

सास ने बहु के कमरे में लगाया CCTV कैमरा और रिकॉर्ड किया Video, पड़ोसियों को भी दिखाया
मोबाइल कैमरे से लेकर सीसीटीवी कैमरे आने तक मानो दुनिया में किसी की कोई प्राइवेसी ही नहीं बची है. कई बार होटल के कमरे, मॉल के चेंजिंग रूम या वाशरूम के अंदर हिडेन कैमरे से लोगों के प्राइवेट वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के मामले सामने आते हैं, लेकिन क्या कोई परिवार का अपना शख्स ऐसे वीडियो बनाने की घटिया हरकत कर सकता है?

हाल में एक महिला ने सीसीटीवी तकनीक का ऐसा ही भद्दा फायदा उठाया कि रिश्ते शर्मसार हो गए. दरअसल ये महिला सीसीटीवी कैमरा से न सिर्फ अपने बेटे बहू के निजी पलों को देखती थी बल्कि उसने इसे पड़ोसियों तक से शेयर किया.

पड़ोसियों की बात से सन्न रह गई महिला: ताइवानी पत्रकार जू शेंगमेई ने हाल ही में एक एंटरटेनमेंट शो में यह भयानक कहानी साझा की. हाइप की रिपोर्ट के अनुसार, शादी के बाद कपल लड़के के माता पिता के साथ ही रहता था. लेकिन अचानक सबकुछ तब बदल गया जब पड़ोसियों ने बहू को बातचीत में बताया कि- तुम्हारी ननद बताती है कि तुम बिना कपड़ों के कितनी भद्दी लगती हो. इसके बाद उसने सबकुछ बारीकी से बताना शुरू किया तो महिला के होश उड़ गए.

‘हमने तो तुम्हारा वीडियो देखा है’: जब महिला ने पड़ोसी से पूछा कि तुम्हें ये सब कैसे पता तो उन्होंने कहा कि हमने वीडियो देखा है. इसके बाद महिला भड़ककर अपनी ननद से सवाल करने गई तो उसने बताया कि आपके कमरे में एक सीसीटीवी है और आपकी सास उसमें रोज आपके निजी पलों को देखती हैं.

इस सब से बौखलाई और हैरान महिला ने जब ये सब अपने पति को बताया तो वह भी दंग रह गया और अपनी मां से सवाल करने पहुंचा. लेकिन मां ने तो अजीब ही दावा कर डाला. उसने कहा- ‘मुझे कौनसा तुम्हारी जासूसी करनी है. तुम लोगों का हाल में बच्चा पैदा हुआ है और मुझे बस चिंता थी कि तुम उसका ठीक से ध्यान रखते भी हो या नहीं.’

परिवार में इसको लेकर तमाम बहस के बाद कपल ने घर छोड़ दिया और साथ ही कहा- हम आपको किसी भी इसके लिए माफ नहीं करेंगे.
ये खबरें भी पढ़ें – सट्टा बाजार ने घटाई BJP की सीटें-देंखे राज्यवार आंकडे
कैंसर की पहली स्टेज में शरीर में दिखाई देते हैं ये 8 बदलाव, जरूर जानें

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply