आए दिन सोशल मीडिया पर सांप से जुड़े ढेरों वीडियो देखने को मिलते हैं, सांप के सभी वीडियो देखने में बहुत ही खतरनाक होते हैं जिसे देखते ही लोगों के दिल दहल जाते हैं। जैसा की आप सभी जानते है सांप एक बहुत ही खतरनाक और जहरीला जीव होता है जिसके काटने के बाद लोगों का बचना मुश्किल होता है इसलिए लोगों का सांप से डरना लाज़मी है,

सिलेंडर के पीछे छुपे सांप को भगाना पड़ गया भारी, हो गया खतरनाक हादसा, ॐ लिखे बिना मत जाना- देखे वायरल वीडियो

 कभी कभी कुछ लोग सांप को हलके में ले लेते हैं और सांप के साथ छेड़ छाड़ कर अपनी जान पर खतरा मोल लेते हैं, आज के इस वीडियो में एक युवक अपने आप को तीस मार खान समझ कर खतरनाक सांप को छूने कि कोशिश कर रहा है तभी सांप इनका ऐसा हाल कर दे रहा है कि युवक का हाल बेहाल हो जा रहा है।

 सांप को पकड़ना पड़ गया भारी, वीडियो हो रहा वायरल

 आए दिन सोशल मीडिया पर सांप के ढेरों वीडियो वायरल होते रहते हैं, वायरल हो रहे ढेरों वीडियो में से यह एक वीडियो भी है जिसमें एक युवक सांप को पकड़ने कि कोशिश कर रहा है और अपनी जान जोख़िम में डाल ले रहा है।

 इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक पानी में रहने वाले सांप को जमीन पर रेंगता हुआ देख सांप को पकड़ने कि कोशिश करने लगता है फिर जैसे ही युवक सांप को अपने हाथ से छूता है और सांप को हाथ लगाता है तभी सांप झट से युवक के हाथ पर काट लेता है,

 पहली बार में तो सांप युवक को धीरे से काटा होता है यह देखकर युवक हिम्मत जुटा कर बिना हार माने दोबारा से सांप को हाथ लगाकर पकड़ता है लेकिन इस बार सांप युवक को काफी जोर से डस लेता है, सांप के डसते ही युवक का हाथ खून से लाल हो जा रहा है,

देखिए मजेदार वायरल वीडियो:

युवक के हाथ से बहुत ही ज्यादा खून बहने लग रहा है इसके बाद युवक सांप को छोड़ दे रहा है, सांप एक दो बार नहीं बल्कि तीन बार लगातार युवक को डस ले रहा है।

 इस तरह से युवक सांप से छेड़ छाड़ कर अपनी जान को जोख़िम में डाल ले रहा है और इसके वजह से युवक को भारी किमत चुकानी पड़ जा रही है, जो युवक के लिए काफी दर्दनाक है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो ढेरों व्युज और लाइक बटोर रहा है, लोगों को यह वीडियो देखने में बहुत ही खतरनाक लग रहा है, लोग इस वीडियो को देख बेहद हैरान हो जा रहे हैं।

आप सभी को जानकारी के लिए बता दे की यह वीडियो सोशल मीडिया पर “world_of_snakes_” नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है, अब तक में इस वीडियो पर लाखों व्युज और 33 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं, लोगों ने इस वीडियो को देख तरह तरह का ढेरों कमेंट भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *