google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Thursday, February 9, 2023
India

सुजैन खान से तलाक के बाद बोले थे ऋतिक रोशन- शादी कोई प्लान नहीं है ये तो…!

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने शादी के 14 साल बाद तलाक ले लिया था। दोनों के बीच अभी भी अच्छी बॉन्डिंग है और अक्सर साथ में वक्त बिताते हैं। ऋतिक इन दिनों मॉडल और एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं।

हैंडसम हंक ऋतिक रोशन आज (10 जनवरी) अपना 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। बॉलीवुड में डेब्यू के बाद उन्होंने सुजैन खान से शादी की थी। शादी के 14 साल बाद उनका तलाक हो गया लेकिन उनके बीच अभी भी अच्छी बॉन्डिंग है। ऋतिक और सुजैन के दो बेटे हैं और अक्सर वो क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखे जाते हैं। अभिनेता इन दिनों मॉडल-एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। कुछ साल पहले ऋतिक ने शादी के सवाल पर कहा था कि यह तभी होता है जब कोई बहुत स्पेशल मिल जाए।

शादी पर क्या बोले ऋतिक

साल 2017 में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू में ऋतिक ने कहा, ‘मैं खुश हूं और पूरा महसूस कर रहा हूं। मैं चारों तरफ प्यार से घिरा हुआ हूं और क्रिएटिविटी के लेवल पर संतुष्ट हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं अभी कुछ भी मिस रहा हूं। शादी तभी होती है जब आप किसी खास को पाते हैं। शादी कोई प्लान नहीं होता है यह नतीजा होता है। आप शादी के लिए प्लान नहीं बना सकते।

बच्चों के साथ बिताते हैं वक्त

दोनों बेटों की कस्टडी सुजैन के पास है। ऋतिक ने बच्चों के बारे में बात करते हुए कहा था कि ‘हर एक्टर व्यस्त है लेकिन आपको अपनी प्राथमिकताएं तय करके उन्हें पूरा करना होता है। मुझे अपने बच्चों के साथ समय बिताना पसंद है और हम छुट्टियों पर जाते रहते है जहां हम साथ में वक्त बिताते हैं।‘

सबा को कर रहे डेट

ऋतिक रोशन और सबा आजाद पिछले साल फरवरी में डिनर डेट पर साथ देखे गए थे जिसके बाद उनके रिलेशनशिप के कयास लगाए जाने लगे। बाद में सबा, ऋतिक के परिवार के साथ कई मौकों पर दिखीं। दोनों ने अपने सोशल मीडिया पेज एक दूसरे के सपोर्ट में पोस्ट भी शेयर किए हैं।

दीपिका पादुकोण के साथ अगली फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक की आने वाली फिल्म ‘फाइटर‘ है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर हैं। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं। ‘फाइटर‘ जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply