Ajab GazabIndia

सेक्स हमसे और निकाह किसी और से? नहीं चलेगा, भरी महफिल में भाभी ने…

सेक्स हमसे और निकाह किसी और से? नहीं चलेगा, भरी महफिल में भाभी ने…

 सेक्स हमसे और निकाह किसी और से? नहीं चलेगा, भरी महफिल में भाभी ने…

संभल में निकाह के दौरान एक कांड का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. उत्तरप्रदेश के संभल जिले के एक गाव में निकाह की रस्म शुरु हीं होने वाली थी.एक तरफ मोहरमा बैठी थीं दूसरी तरफ मोहतरम..बस रश्म शुरु हीं होने वाली थी कि की भाभी की अचानक इंट्री होती है और खड़ा हो जाता है हंगामा.

बड़े कालेज की लड़कियां कुछ इस तरह से करती हैं देह-व्यापार, क्लिक करके जानें

भाभी ने खोला राज: पुलिस के साथ पहुंची भाभी न सिर्फ हंगामा करती हैं वरन होने वाले शौहर का राज भी खोल देती हैं. भाभी दुल्हन के सामने दूल्हे के साथ अपने यौन संबंध का खुलासा कर देती हैं.

भाभी ने देवर पर सेक्स करने का लगाया आरोप: दूल्हे की भाभी ने आरोप लगाया कि दूल्हा बना उसका देवर उसके साथ कई वर्षों से यौन संबंध बना है. दूल्हे की भाभी का कहना था कि उसका देवर उसके साथ कई साल से सेक्स करता है. और वह उसके साथ ही निकाह करेगा.

दुल्हन हाथ में मेहंदी लगाए करती रह कई इंतजार: निकाह से चंद मिनट पहले दूल्हे की भाभी के साथ पुलिस पहुंची थी. भाबी की शिकायत पर पुलिस ने दुल्हे को गिरफ्तार कर लिया. तो दुल्हन सजी बैठी रह गई. दुल्हन हाथ में मेहंदी लगाए दूल्हे का इंतजार ही करती रह गई. बिना दुल्हन के ही बारात को लौटना पड़ा.

भाभी ने कहा-देवर से हीं करेगी निकाह: भाभी के आरोप के बाध बारात में हंगामा मच गया. दुल्हन के परिजन भी थाने पहुंच गए. देर रात तक मामला निपटाने के लिए थाने में पंचायत चली, लेकिन दूल्हे की भाभी ने स्पष्ट कह दिया कि दूल्हा उसके साथ ही निकाह करेगा.

भाभी की शिकायत पर पुलिस दूल्हे को लाई थाने: कोतवाल संजीव बालियान ने बताया कि दूल्हे की भाभी की तहरीर पर दूल्हे को पुलिस थाने लाई है. तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.
कैंसर की पहली स्टेज में शरीर में दिखाई देते हैं ये 8 बदलाव, क्लिक करके जानें

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply