google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Thursday, February 9, 2023
India

स्कूल के टॉयलेट में यूनिफार्म पहने रील्स बनाते हुए छात्रा का वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया यूजर्स का हँस हँस कर हुआ बुरा हाल!

आजकल सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने का क्रेज इतना ज्यादा फैल गया है कि लोग वीडियो बनाने के लिए अपनी जान को जोखिम में डालने को भी तैयार हो जाते हैं।

इसके साथ ही बहुत सारे अन्य ट्रिक्स भी अपनाते नजर आते हैं जिससे कि वह और उनका वीडियो दोनों वायरल हो जाएं और उनके वीडियो को ढेर सारे लाइक और व्यूज मिल जाए।

लोगों में फेमस होने की होड़ इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि वह यह भी भूल गए हैं कि सही क्या है और गलत क्या है। हर कोई सिर्फ फोन में लगा रहता है।

फोन में लोग इतने ज्यादा बिजी हो गए हैं कि उन्हें फोन के अलावा बाहरी दुनिया में क्या चल रहा है इससे भी कोई मतलब नहीं होता है उन्हें सिर्फ रील्स बनाना है और फेमस होना है।

इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की स्कूल के बाथरूम में रील्स बनाते हुए पाई गई है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी का ठिकाना नहीं है। इसके साथ ही यूजर्स वीडियो को खूब पसंद और शेयर भी कर रहे हैं।

रील के चक्कर में इन्होंने स्कूल शौचालय तक नहीं बख्शा

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की है जो स्कूल यूनिफॉर्म पहने हुए स्कूल के टॉयलेट में नजर आ रही है।

लड़की का चेहरा तो साफ नहीं दिख रहा है लेकिन आप देखेंगे कि लड़की अपने मोबाइल फोन को टॉयलेट फ्लश टैंक के ऊपर रखकर वीडियो देख रही होती है और खुद भी कमर मटका रही है।

इस वीडियो को देखने के बाद कुछ खास समझ तो नहीं आ पाया है कि आखिर में वीडियो किस स्कूल का है और यह छात्रा कौन है? लेकिन जो भी हो सोशल मीडिया यूजर्स को इस वीडियो को देखकर खूब मजा आ रहा है।

इससे एक बात तो साफ हो गई है कि आज के लोगों के बीच रील्स बनाने और फोन चलाने का क्रेज इस तरह से सर पर सवार हो गया है कि लोग शौचालय जैसी जगह तक को नहीं छोड़ रहे हैं।

जबकि 87k से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किया है। इसके साथ ही बहुत सारे सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जहां पर बहुत सारे लोगों ने कमेंट सेक्शन में हंसने वाले इमोटिकॉन सेंड किये है।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply