google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Thursday, February 9, 2023
India

हथौड़ा लेकर गुस्से में बरसे सनी देओल, फैन्स को याद आए केजीएफ 2 के यश, जानें गदर 2 की रिलीज डेट!

सनी देओल के हाथ में हथौड़ा है और पोस्टर को देखकर समझ आ रहा है कि ये कोई क्लासी एक्शन सीन है। इस पोस्टर पर सोशल मीडिया यूजर्स तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं। फिल्म का सीक्वल 22 साल बाद वापस आ रहा है।

74वें गणतंत्र दिवस के खास मौके पर बॉलीवुड की दमदार आइकॉनिग फिल्मों में शुमार गदर (Gadar) के दूसरे पार्ट का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। गदर 2 (Gadar 2) का नया पोस्टर रिलीज हुआ है, जिस में सनी देओल (Sunny Deol) गुस्से में नजर आ रहे हैं। सनी देओल के हाथ में हथौड़ा है और पोस्टर को देखकर समझ आ रहा है कि ये कोई क्लासी एक्शन सीन है। इस पोस्टर पर सोशल मीडिया यूजर्स तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं। फिल्म का सीक्वल 22 साल बाद वापस आ रहा है।

सनी देओल ने शेयर किया पोस्टर

इस पोस्टर को शेयर करते हुए सनी देओल ने लिखा, ‘हिन्दुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा। इस स्वतंत्रता दिवस हम आपके लिए हम दो दशक बाद लेकर आएंगे सबसे बड़ा सीक्वल… गदर 2।’ इसके साथ ही पोस्ट में बताया गया है कि फिल्म गदर 2, 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। गदर 2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था और ऐसे में रिलीज डेट आने से एक्साइटमेंट और बढ़ गया है।

कैसा है पोस्टर और कैसा है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन

बात गदर 2 के पोस्टर की करें तो एक बार फिर सनी देओल सरदार के लुक में नजर आ रहे हैं। सनी देओल ने काला कुर्ता पायजामा पहना है और साथ में हरी पगड़ी पहनी है। सनी के हाथ में हथौड़ा है और गुस्से में वो आगे बढ़ते दिखत रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड में धमाका के चलते एक गाड़ी पलटी खाती दिख रही है। इसके अलावा कुछ सैनिक बंदूकें तानें दिख रहे हैं। इस पोस्टर को फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ ने पोस्ट के कमेंट में केजीएफ 2 के यश और हथौड़े का भी जिक्र किया है।

2001 में रिलीज हुई थी गदर

गौरतलब है कि ‘गदर: एक प्रेम कथा’, साल 2001 में रिलीज हुई थी। फिल्म में सनी देओल ने तारा सिंह का किरदार निभाया था। सनी के साथ फिल्म में अमरीश पुरी, अमीषा पटेल,ओम पुरी, विवेक शौक भी अहम किरदारों में नजर आए थे। जानकारी के मुताबिक गदर 2 की कहानी, पहले पार्ट के बाद से ही आगे बढ़ेगी। फिल्म के सीक्वल में अमीषा और उत्कर्ष शर्मा अहम किरदारों में नजर आएंगे। वहीं फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी इस बार भी अनिल शर्मा के पास है।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply