Ajab GazabBollywoodIndia

अक्षय कुमार के करियर की सबसे मुश्किल फिल्म रही है गरम मसाला, वजह जानकर पकड़ लेंगे माथा

अक्षय कुमार के करियर की सबसे मुश्किल फिल्म रही है गरम मसाला, वजह जानकर पकड़ लेंगे माथा

अक्षय कुमार के करियर की सबसे मुश्किल फिल्म रही है गरम मसाला, वजह जानकर पकड़ लेंगे माथा

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं। उनकी एक साल में चार से पांच फिल्में रिलीज होती हैं। इस साल अब तक उनकी दो फिल्में बड़े मियां छोटे मियां और सिरफिरा रिलीज हुई है। वहीं अब वह अपनी तीसरी फिल्म ‘खेल-खेल में’ लेकर आ रहे हैं। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इन दिनों एक्टर अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक इंटरव्यू के दौरान ‘गरम मसाला’ फिल्म को अपने करियर की सबसे मुश्किल फिल्म बताया। साथ ही एक्टर ने इसके पीछे की वजह का भी खुलासा किया।

Akshay Kumar के लिए मुश्किल फिल्म रही गरम मसाला

Akshay Kumar-John Abraham
Akshay Kumar-John Abraham

बता दें फिल्म गरम मसाला साल 2005 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ जॉन अब्राहम और परेश रावल भी नजर आए थे। वहीं नरगिस बाघेरी, नीतू चंद्रा और रिमी सेन भी इस फिल्म का हिस्सा थीं। इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म खेल-खेल में के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म गरम मसाला उन्हें अपने करियर की अब तक सबसे मुश्किल फिल्म लगी। इस फिल्म में अक्षय को एक ही समय पर गंभीर और कॉमिक अंदाज दिखाना था, जो उनके लिए काफी मुश्किल रहा।

फिल्म के सेट पर हांफने लगते थे Akshay Kumar

Akshay Kumar
Akshay Kumar

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बताया कि फिल्म के निर्देशन प्रियदर्शन उनसे लंबे-लंबे शॉट लिया करते थे, जिन्हें शूट करते हुए एक्टर हांफने तक लग जाते थे। शूटिंग के वक्त उन्हें एक लड़की से बात करनी होती थी, फिर अचानक दूसरी लड़की से बात करनी पड़ती थी। ऐसे में दोनों ही लड़कियों के साथ एक ही वक्त पर उन्हें अपना किरदार भी बदलना होता था। उन्होंने इस फिल्म को किसी नायक जैसा बताया, क्योंकि एक ही समय पर कई किरदार अभिनय कर रहे होते थे। यही कारण था कि अक्षय के लिए यह फिल्म बेहद मुश्किल रही।

इस दिन रिलीज हो रही Akshay Kumar की फिल्म

बात करें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म खेल-खेल में तो ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय के साथ फरदीन खान, प्रज्ञा जैसवाल, वाणी कपूर, तापसी पन्नू, एमी विर्क और आदित्य सील भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया है। वहीं इसके बाद अक्षय अरशद वारसी के साथ जॉली एलएलबी फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में नजर आएंगे। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply