Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

अचानक घर पहुंची पत्नी तो उड गये होश, कमरे में लगे पडे थे लडके लडकियां, पति को ऐसे देख खो बैठी होश….

अचानक घर पहुंची पत्नी तो उड गये होश, कमरे में लगे पडे थे लडके लडकियां, पति को ऐसे देख खो बैठी होश….
अचानक घर पहुंची पत्नी तो उड गये होश, कमरे में लगे पडे थे लडके लडकियां, पति को ऐसे देख खो बैठी होश….

लखीमपुर खीरी। यूपी के लखीमपुर खीरी की रहने वाली महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत की है. महिला का कहना है कि पति घर में सैक्स रैकेट चलाता है. महिला ने पुलिस को एक वीडियो भी सौंपा है. जिसमें महिला के बेडरूम में लड़का-लड़की दिखाई दे रहे हैं. महिला का कहना है कि उसने पति के खिलाफ पहले भी इसी परेशानी के चलते शिकायत की है, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया. मामले पर पुलिस का कहना है कि महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत की है. मामले में की जांच की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

दरअसल, लखीमपुर खीरी जिले में थाना सदर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली अशफी खान थाने पहुंची और पति शहनवाज सिद्दीकी के खिलाफ थाने में शिकायत की. अशफी ने पुलिस को बताया कि उसका पति सैक्स रैकेट चलाता है. अशफी के मुताबिक शहनवाज सिद्दीकी से शादी के बाद पति की गलत कामों के कारण दोनों का झगड़ा होता रहता था. इसी के चलते पति ने उसे मायके में रहने के लिए भेज दिया था.

कमरे में मौजूद थे लड़का और लड़की

अशफी ने पुलिस को बताया कि सेंधवा में उसकी ससुराल है. पड़ोसियों ने उसे जानकारी दी थी कि एक लड़का और एक लड़की घर में मौजूद हैं. अशफी ने कहा कि सूचना मिलने पर वह घर पहुंची थी. दरवाजा अंदर से बंद था. वह किसी तरह घर के अंदर पहुंची तो देखा कि उसके कमरे में पलंग पर एक लड़का और एक लड़की थे. अशफी ने बताया कि उसने उन दोनों का वीडियो बनाया है.

पति ने की मारने की कोशिश

अशफी ने पुलिस को बताया कि कमरे में मौजूद लड़की की बाइक भी घर के बाहर खड़ी हुई थी. जब मैं वीडियो बना रही थी कि तब पति शहनवाज सिद्दीकी ने मुझे मारने की कोशिश की. मेरी गिरेबान पकड़ ली और ईंट से हमला करने का प्रयास किया.

पुलिस ने कही यह बात

अशफी के मामले पर एएसपी नैपाल सिंह का कहना है कि महिला ने प्रार्थना पत्र दिया है और पति पर घर में सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है. मामले की जांच की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply