BollywoodIndia

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में भिड़े बॉलीवुड की तीनों खान, जमकर हुई हाथापाई, सामने आई बड़ी लड़ाई की सच्चाई.

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में भिड़े बॉलीवुड की तीनों खान, जमकर हुई हाथापाई, सामने आई बड़ी लड़ाई की सच्चाई.

Anant-Radhika Pre Wedding: हाल ही में दुनिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के बेटे अनंत और राधिका मर्चेट का दूसरा प्री-वेडिंग (Anant-Radhika Pre Wedding) हुआ है, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी। गुजरात के जामनगर में हुई अनंत और राधिका की पहली प्री-वेडिंग भी काफी चर्चा में रही थी। इस फंक्शन में देश के नहीं बल्कि विदेशी मेहमान भी शामिल हुए थे। वहीं तमाम बॉलीवुड सितारों ने भी अपनी मौजूदगी से इस फंक्शन की शोभा बढ़ाई थी। जिनके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। हालांकि इस प्री-वेडिंग से एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इंडस्ट्री के तीनों खान आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में तीनों खान में हुई लड़ाई

गुजरात के जामनगर में हुए अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग (Anant-Radhika Pre Wedding) के वीडियो में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान आपस में ही लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में सबके मन में सवाल उठना लाजिमी है कि आखिर तीनों खान किस बात पर लड़ रहे हैं। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान कह रहे हैं कि दबंग का गाना लगाओ, हुड हुड दबंग,तभी शाहरुख खान कहते हैं कि दबंग का गाना,एक सेकंड तेरा गाना क्यों लगाएंगे? मेरा लगाएंगे ना बेशर्म रंग लगाएंगे हम, फिर सलमान कहते हैं कि गाना भी बताया तो बेशर्मी का।

सलमान-शाहरुख में हुई तू-तू मैं-मैं

शाहरुख खान स्टेज पर कहते हैं कि मुकेश अंबानी की तमन्ना है कि हम तीनों अनंत और राधिका (Anant-Radhika Pre Wedding) के लिए स्टेज पर साथ में डांस करें। यही हमारी तरफ से उनके लिए गिफ्ट होगा। इसके बाद शाहरुख की बात से सलमान खान और आमिर खान दोनों ही सहमत नजर आते हैं। इसके बाद दोनों आपस में मजाकिया बहस करते हैं और सलमान कहते हैं कि बेशर्मी की बात मत कर,इतनी अच्छी शादी है,इतना बढ़िया मौका है तो बेशर्म नहीं, फिर शाहरुख कहते हैं कि गाना तेरा क्यों होगा। गाना मेरा होगा प्लीज, फिर सलमान कहते हैं कि नहीं मेरा होगा। ऐसा करते हुए दोनों में मजाकिया अंदाज में बहस चलती रहती है।

आमिर खान भी करने लगे जिद्द

दूर खड़े आमिर ये सब देखकर चुप नहीं रहते और कहते हैं कि एक मिनट तुम लोग फिर झगड़ा कर रहे हो? शाहरुख खान और सलमान खान फिर से झगड़ा कर रहे हैं। अनंत और राधिका (Anant-Radhika Pre Wedding) की शादी में, अंबानी की शादी में ये कोई ढंग है,ये कोई तरीका है। फिर आमिर कहते हैं कि सलमान तेरा गाना नहीं होगा,और शाहरुख तेरा गाना भी नहीं, फिर आमिर कहते हैं कि मेरा गाना होगा, पापा कहते हैं। इस पर सलमान बोलते हैं,पापा कबसे कहते आ रहे हैं। शाहरुख बोलते हैं,यहां सब 22 साल की उम्र के लोग हैं,ये बाबा आदम के जमाने का गाना है। इसके बाद तीनों चिट निकालते हैं। तीनों की पर्ची में RRR के गाने नाटू नाटू का नाम लिखा होता है। तो शाहरुख बोलते हैं,ये राम चरण तेरे लिए है। हालांकि वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि तीनों खान मस्ती के मूड में हैं और मजाकिया अंदाज में नजर आ रहे हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply