India

अनोखी प्रेम कहानी! करंट से हुई बंदर की मौत, सदमे में बंदरिया ने बिजली के तार पर कूद कर दे दी जान

अनोखी प्रेम कहानी! करंट से हुई बंदर की मौत, सदमे में बंदरिया ने बिजली के तार पर कूद कर दे दी जान
अनोखी प्रेम कहानी! करंट से हुई बंदर की मौत, सदमे में बंदरिया ने बिजली के तार पर कूद कर दे दी जान
Unique love story! A monkey died due to electric shock, a female monkey jumped on the electric wire and died in shock

रोहतास; बिहार के रोहतास में एक अनोखी प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया. सच्चे प्यार की यह कहानी इंसानों की नहीं बल्कि बंदर और बंदरिया के बीच की है. बंदर की मौत के गम में बंदरिया ने ‘सुसाइड’ कर अपनी जान दे दी. वन विभाग की टीम और स्थानीय लोगों ने दोनों के शवों का हिंदू रीति-रिवाज के साथ अंतिम संस्कार किया, जिसके बाद दोनों की समाधि बनाई गई है. मामला जिले के डेहरी इलाके के डालमियानगर-सिधौली रोड की है. सोमवार को एक बंदर अचानक बिजली के हाई वोल्टेज लाइन की चपेट में आ गया. बिजली के तारों में दौड़ रहे करंट की चपेट में आकर उसकी दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद वहां मौजूद लोग बंदर के शव का अंतिम संस्कार करने लगे. घटना की जानकारी वन विभाग को भी दे दी गई.

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया बंदर
जिस जगह हादसा हुआ वहां एक पेड़ है. उसी पेड़ पर कुछ बंदर उछल-कूद कर रहे थे. स्थानीय लोगों के मुताबिक, अचानक एक बंदर पेड़ के पास से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया. जिसके बाद तेज धमाके के साथ वह नीचे जा गिरा. करंट की चपेट में आने से उसका पूरा शरीर झुलस गया और मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई. स्थानीय लोग बंदर के शव के अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे. तभी अचानक जो हुआ उसे देख लोग हैरान रह गए.

बंदरिया ने तार पर कूदकर दी जान
स्थानीय लोगों के मुताबिक, सिंघौली रोड पर बंदर की मौत से दुखी बंदरिया ने अपनी जान दे दी. उन्होंने बताया कि जब लोग बंदर के शव का अंतिम संस्कार कर रहे थे, तभी एक बंदरिया उस पूरे वाक्ये को देख रही थी. वह बदहवाश थी, अचानक उसने बिजली के तारों पर छलांग लगा दी. करंट की चपेट में आकर उसकी भी मौत हो गई. लोगों का कहना है कि बंदरिया ने उसी बिजली लाइन पर कूदकर जान दी जिसकी चपेट में आकर बंदर की जान गई थी. इस घटना को लेकर लोग तरह-तरह के रूप में चर्चा कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है की बंदर के मरने के वियोग में बंदरिया ने जान दी है. इसे भी जरूर देखें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply