India

अपना घर छोड़कर अब वरुण धवन रहेंगे किराए के मकान में

अपना घर छोड़कर अब वरुण धवन रहेंगे किराए के मकान में

बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले वरुण धवन और नताशा दलाल के घर में एक नन्ही परी ने जन्म लिया है हाल ही में वरुण धवन और नताशा दलाल को अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया जहाँ ऐक्टर ने अपने हाथ में बिटिया को लिया हुआ था अब इसी बीच वरुण और नताशा को लेकर खबरें आ रही है की वो अपना खुद का घर छोड़कर दूसरे घर में शिफ्ट हो रहे हैं.

सैफ अली खान से बड़े झगड़े के बाद करीना कपूर ने छोड़ा पटौदी का घर

हालांकि इस खबर से थोड़ी हैरानी होना तो लाजमी है क्योंकि हर किसी के दिमाग में ये प्रश्न तो उठेगा ही की बेटी के जन्म के तुरंत बाद ही वो किराये के घर में क्यों जा रहे हैं आखिर अपना खुद का घर छोड़ के कोई भी इन्सान किराये के घर में रहना क्यों चाहेगा लेकिन इन सबके बीच बता दें की एक हर जिसका वो कोई और नहीं बल्कि रितिक रोशन है.

अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने नाइट क्लब में सोहेल खान को मुक्का मार दिया

जी हाँ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वरुण धवन और नताशा दलाल जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं खबरों के अनुसार वो ऋतिक रोशन के घर में रहेंगी क्योंकि अभी उसमें खुद भी ऋतिक रह रहे हैं लेकिन वो जल्द है वो दूसरे घर में शिफ्ट हो जाएंगे हालांकि अभी तक इस पर कपल्स ने कोई भी ऑफिशियली अनाउंसमेंट नही किया है ये सिर्फ अफवाह ही है.

Varun Dhawan will now leave his house and live in a rented house
Varun Dhawan will now leave his house and live in a rented house

अब ये तो पता चलेगा तब जब खुद वरुण शिफ्ट करेंगे बता दें की मीडिया रिपोर्ट्स की खबरों के अनुसार वरुण ने मुंबई के जुहू इलाके में घर रेंट पर लिया है इस घर की बालकनी से बहुत ही सुन्दर सी फेसिंग ब्लू दिखाई देता था और जितना हमें पता चला है कि उसके मुताबिक तो वरुण बहुत जल्द ही इस नये घर में शिफ्ट कर लेंगे लेकिन अभी तक सही डेट सामने नहीं आई है.

बॉलीवुड अभिनेत्री नूर मालविका 37 साल की उम्र में मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं

वैसे आपकी क्या राय है क्या वरुण को अपने घर से दूसरे घर में शिफ्ट होना चाहिए या फिर नहीं पता नहीं बता दें की अगर वरुण घर में शिफ्ट करते हैं तो उनके नए पड़ोसी होंगे अक्षय कुमार और साजिदनाडियाडवाला वैसे तो अक्षय कुमार का घर प्राइम बीच अपार्टमेंट में है ऐसे में कहा जा सकता है कि वरुण धवन भी इसी सोसाइटी में रहें वाले है.

अब ये तो वक्त ही बताएगा की क्या ये सच है या फिर झूठ क्या ये वो सच में खिलाड़ी कुमार के पड़ोसी बनेंगे या फिर ये अब अफवाहें हैं बताते चलें कि जल्द ही वरुण शिफ्ट होने वाले हैं जानकारी के लिए भी बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल अभी जुहू के एक अपार्टमेंट में रहते हैं लेकिन पैरेंट्स बनाने के बाद अचानक से घर चेंज करने का फैसला सभी के लिए काफी ज्यादा शॉकिंग है.

शाहरुख़ ख़ान के मन्नत के बाहर ज़ोर ज़ोर से चिल्लाते दिखे सलमान ख़ान

हालांकि अभी तक इसके पीछे की वजह तो साफ ही हुई है लेकिन कयास ये लगाए जा रहे हैं कि शायद बेबी से लिंक हो कुछ या फिर छोटा होने की वजह से वो रेंट के घर में जा रहे हैं क्या है पूरा मामला ये तो वरुण के शिफ्ट होने के बाद ही पता चलेगा वैसे इस पर आपकी क्या राय हैं हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply