Ajab GazabBollywoodIndia

अपनी पत्नी का ब्रेस्ट मिल्क चुरा कर उस से प्रोटीन शेक बना कर पीते थे आयुष्मान खुराना , पत्नी ने ही किया था खुलासा

अपनी पत्नी का ब्रेस्ट मिल्क चुरा कर उस से प्रोटीन शेक बना कर पीते थे आयुष्मान खुराना , पत्नी ने ही किया था खुलासा

 

अपनी पत्नी का ब्रेस्ट मिल्क चुरा कर उस से प्रोटीन शेक बना कर पीते थे आयुष्मान खुराना , पत्नी ने ही किया था खुलासा

Ayushmann Tahira Breast Milk: बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय के लिए मशहूर आयुष्मान खुराना अक्सर अपने काम को लेकर बातें करते नजर आते हैं। फिल्मों से संबंधित बातें करते हुए खुराना को देखना आम बात है।

एक्टर कैमरे परर निजी जीवन के बारे में बहुत कम बोलते हैं। लेकिन उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप पति से विपरीत पर्सनल लाइफ पर खुलकर बोलती हैं। ताहिरा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों संग फोटो-वीडियो शेयर करती हैं। आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने एक बार यह खुलासा करके सबको चौंका दिया था। ताहिरा का कहना था कि उनके पति ने उनके बच्चे के लिए रखे उनके ब्रेस्ट मिल्क को पी लिया था।

दरअसल, आयुष्मान की वाइफ ताहिरा एक प्रसिद्ध लेखिका है जिन्होंने 2021 में अपनी किताब द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर रिलीज की। सबसे ज्यादा ध्यान उस अंश पर गया जिसमें उन्होंने बताया कि उनके पति आयुष्मान खुराना ने उनका ब्रेस्ट मिल्क चुराया और उसका इस्तेमाल अपने प्रोटीन शेक के लिए किया। बैंकॉक की अपनी छोटी यात्रा से पहले उन्होंने बोतलों में दूध निकाला और दंपति ने अपने 7 महीने के बच्चे को उसकी माँ के पास छोड़ने की योजना बनाई।

ताहिरा कश्यप ने लिखा, “मेरा बेटा (आयुष्मान) अपने बेडरूम में आराम से प्रोटीन शेक पी रहा था। मैंने उससे ब्रेस्ट मिल्क के गायब होने के बारे में पूछा और उसने शेक पीते हुए और अपनी दूध वाली मूंछें पोंछते हुए मुस्कुराया। उसका एकमात्र जवाब था कि इसका तापमान बिल्कुल सही था, यह बहुत पौष्टिक था और उसके प्रोटीन शेक के साथ पूरी तरह से मिश्रित था। ओह!” उसने आगे कहा, “अब जब भी मुझे यात्रा के दौरान दूध निकालना पड़ता था तो मैं जिम जाने वाले, प्रोटीन शेक पीने वाले, ब्रेस्ट मिल्क चुराने वाले सनकी से बोतल छिपा लेती थी।”

बाद में, आयुष्मान खुराना ने फिल्मफेयर के साथ एक साक्षात्कार में व्यक्तिगत रहस्योद्घाटन पर अपने विचार साझा किए। वह काफी असहज लग रहे थे क्योंकि उन्होंने जवाब दिया, “एक पाठक के रूप में, यह मनोरंजक हो सकता है, लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मैं एक बहुत ही निजी व्यक्ति हूं। वह मुझसे बहुत अलग है। मुझे अपने निजी जीवन के बारे में बात करना पसंद नहीं है, लेकिन हम एक-दूसरे से इसी तरह अलग हैं। यह कुछ लोगों के लिए मनोरंजक हो सकता है, लेकिन मैं इसे नहीं पढ़ता। मुझे नहीं पता! वह जो चाहेगी, लेकिन मैं वह व्यक्ति नहीं हूं।”

बात करें आयुष्मान के वर्कफ्रंट की तो आयुष्मान खुराना को आखिरी बार ड्रीम गर्ल 2 में देखा गया था। कॉमेडी-ड्रामा में अनन्या पांडे, परेश रावल, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, विजय राज, असरानी, ​​अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह और सीमा पाहवा भी थे। यह बॉक्स ऑफिस पर एक प्लस मामला था। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply