AutomobileIndia

अपने शानदार लुक और बवाल फिचर्स से Grand Vitara ने किया सबको मदहोश, देखें पूरी खबर

अपने शानदार लुक और बवाल फिचर्स से Grand Vitara ने किया सबको मदहोश, देखें पूरी खबर

Maruti Grand Vitara हाल ही में कंपनी की तरफ से सामने आई जानकारी के मुताबिक मारुति एक बार फिर अपने शानदार मॉडल से सब का दिल जीत लेगी। हाल ही में मारुति ने अपने ग्रैंड विटारा मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में सभी डिटेल्स ऑफिशल वेबसाइट पर साझा की है।

अगर आप भी अपने लिए मारुति की ग्रैंड विटारा मॉडल को खरीद रहे हैं तो आपको बता दे इसे हाल ही में साल 2024 में ही लॉन्च किया गया है। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल आपको 1490 cc का लाजवाब इंजन दे रही है। इस मॉडल में आपको सभी बेहतरीन फीचर्स और अच्छी इंजन क्वालिटी भी देखने को मिलेगी। 

ईंजन स्पेसिफिकेशन और माइलेज 

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक अगर आप अपने लिए मारुति सुजुकी की ग्रैंड विटारा मॉडल खरीद रहे तो सबसे पहले आपको बता दे इसमें आपको चार सिलेंडर वाला इंजन देखने को मिलेगा। कंपनी का दावा है कि यह इंजन 122 nm का मैक्सिमम पिक टॉर्क और 4400 rpm पर 91.18 bhp का मैक्सिमम पावर जेनरेट कर सकती है। इस कार के अंदर आपको 45 लीटर तक का फ्यूल टैंक दिया जा रहा है साथ ही साथ कंपनी का दावा है कि यह गाड़ी 135 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड से अपना सफर तय कर सकती है।  

मिल रहे सभी आधुनिक फीचर्स भी

अगर हम कंपनी की तरफ से दिए जा रहे हो सभी आधुनिक फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे सबसे पहले तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल के साथ-साथ मल्टी फंक्शन स्ट्रिंग जैसी व्यवस्थाएं दी जाएगी। इसके अलावा सेफ्टी के लिए पैसेंजर एयरबैग और ड्राइवर एयरबैग के साथ-साथ फ्रंट एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे शानदार फीचर्स भी मौजूद है। 

Maruti Grand Vitara Pricing details

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दें इस मॉडल में आपको सभी आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। सबसे पहले तो कंपनी का दावा है कि इस मॉडल की शुरुआती कीमत 11 लाख रुपए होने वाली है। आप अपनी इच्छा अनुसार इसके अलग-अलग रंग और अलग-अलग वेरिएंट का चयन कर सकते हैं। 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply