India

अफवाहों के बीच बिग बी ने शेयर की रहस्यमयी पोस्ट

अफवाहों के बीच बिग बी ने शेयर की रहस्यमयी पोस्ट

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के परिवार में अनबन की अफवाहों के बीच अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर पर एक रहस्यमय संदेश साझा किया है बॉलीवुड के मेगास्टार ने कहा टी 4854 जी इसमें उन्होंने सब कुछ कह दिया सब कुछ किया इसी लिए जो किया वो करो और जो किया वो करो इस संदेश ने उन अफवाहों को और हवा दे दी है.

कंगना रनौत को पड़ा एक और भयानक थप्पड़, महिला कांस्टेबल के बाद इसने..

जिनमें दावा ये किया गया था की ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते में परेशानी है अटकलों के अनुसार अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के रिश्ते में पिछले कुछ समय से खटास आ गई और ऐसी लगाई जा रही है कि ऐश्वर्या अपनी माँ के घर पर काफी समय बिता रही है हाल ही में ये कहा गया है हाल के हफ्तों में ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं.

अभिषेक संग रिश्ता बचाने के लिए ऐश्वर्या ने उठाया बड़ा कदम

की बच्चन परिवार में दरार आ गई है ऐश्वर्या द्वारा अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर एक पारिवारिक फोटो एडिट करना और श्वेता और जया बच्चन को हटाना और अभिषेक बच्चन का बिना शादी की अंगूठी के सार्वजनिक रूप से दिखाई देना जैसे उदाहरणों ने जलसा में घर में समस्याओं के बारे में प्रशंसकों के संदेह को और बढ़ा दिया है.

अफवाहों के बीच बिग बी ने शेयर की रहस्यमयी पोस्ट
Amidst rumors, Big B shared a mysterious post

अफवाहों के इस श्रृंखला में नवीनतम विकास ये है कि बिग बी ने अपनी बहु ग्राम पर अनफॉलो किया है अटकलों के अनुसार अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय बच्चन के रिश्ते में भी इसलिए कुछ समय से खटास आ गई ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि ऐश्वर्या अपनी माँ के घर पर काफी समय बिता रही हैं.

कंगना के थप्पड़ मामले के बीच सलमान ख़ान को पड़े थप्पड़ का खुलासा

हाल ही मके हफ्तों में ऐसी अटकलें लगाई जा रही है की बच्चन परिवार में दरार आ गई है ऐश्वर्या द्वारा अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर एक परिवार एक फोटो एडिट करना बताया जा रहा है की काफी कुछ है जब कि ऐश्वर्या अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिर्फ और सिर्फ अभिषेक को ही फॉलो करती हैं.

हालांकि फैन्स का ये कहना है कि ऐश्वर्या और अमिताभ कभी एक दूसरे को फॉलो ही नहीं करते थे फिलहाल आप इस पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

कंगना रनौत को पड़े थप्पड़ को लेकर नाना पाटेकर का तगड़ा जवाब

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply