AutomobileIndia

अब बाइक की कीमत पर खरीदें बजाज की ये कार, माइलेज से लेकर इंजन तक सब कुछ है दमदार 1

अब बाइक की कीमत पर खरीदें बजाज की ये कार, माइलेज से लेकर इंजन तक सब कुछ है दमदार 1

Bajaj Qute RE60: अगर आप भी उन लोगों में से है जिनकी बजट कम है और वो बहुत ही आराम के साथ सफर करना चाहते है तो अब आपको ज्यादा टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि अब आप एक कार को बुलेट की कीमत में खरीद सकते है. जी हाँ बुलेट की कीमत में कार.

इस में दिए गए फीचर्स और इस में दिया गया इंजन सब कुछ फर्स्ट क्लास है. इंजन के साथ साथ ये कार तो माइलेज में भी दमदार है. जिस कार की बात हम कर रहे है उस कार का नाम Bajaj Qute RE60. ये डब्से सस्ती कार है और सातह ही आपको पहली नज़र में पसंद आ जाएगी. चलिए आपको इस Bajaj Qute RE60 के बारे में बताते है.

बजाज Qute RE60

अगर आप उन में से है जिन के पास पैसे नहीं है लेकिन कार लेना चाहते है तो ये कार आपके लिए अच्छा ऑप्शन है. ऐसा इसलिए क्योंकि ये एक फोर व्हीलर है. आपको जानकर हैरानी होगी की ये एक क्वाड्रीसाइकिल है. नहीं समझे तो बता दे की ये कार और थ्री-व्हीलर के बीच आती है जिसे क्वाड्रीसाइकिल के नाम से जानते है. असल में ये सबसे पहली क्वाड्रीसाइकिल गाड़ी और ऑटो-टैक्सी है

माइलेज

ये बात तो हम सब जानते है की महंगाई ने लोगों का खून चूस रखा है. ऐसे में ये Bajaj Qute RE60 ना सिर्फ आपको कम कीमत में मिल जाएगी बल्कि इस का माइलेज भी दमदार है. आपको ये कार पेट्रोल और सीएनजी वैरिएंट के साथ साथ तीन कलर ऑप्शन में मिल जाएगी. ये कार आपको पेट्रोल पर 35 kmpl और सीएनजी पर 43km/kg का माइलेज देने में सक्षम है.

इंजन और बाकी के फीचर्स

अब बात अगर इस में दिए जाने वाले इंजन की करें तो आपको इस Bajaj Qute RE60 में इंजन की बात करें तो आपको इस में 216.6cc का फोर स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है. यही नहीं इंजन के वजह से 13.1PS पावर और 18.9Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply