IndiaTechnology

अब होगा पैसा वसूल जब 30 हजार में मिलेगी TVS Jupiter, माइलेज जबरदस्त वहीं लुक बेमिसाल

अब होगा पैसा वसूल जब 30 हजार में मिलेगी TVS Jupiter, माइलेज जबरदस्त वहीं लुक बेमिसाल

Second Hand TVS Jupiter: आज के समय में टू व्हीलर हर घर की जरूरत बन गई है। यही कारण है कि बाजार में स्कूटर की डिमांड काफी इजाफा हो गया है। आपको बता दें कि स्कूटर को हर उम्र के लोग काफी आसानी से ड्राइव कर सकते हैं। क्योंकि इसमें गियर और क्लिच नहीं लगा होता है। इस रिपोर्ट में आज हम आपको टीवीएस मोटर्स की एक पॉपुलर स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं। जो कंपनी की आधुनिक तकनीक पर आधारित स्कूटर है।

TVS Jupiter इंजन

कंपनी की स्कूटर टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) काफी पॉवरफुल है और इसमें आपको काफी शानदार परफॉरमेंस मिलता है। इस स्कूटर में सिंगल सिलेंडर वाला 109.7 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 7500 आरपीएम पर 7.88 Ps का अधिकतम पावर और 5500 आरपीएम पर 8.8 Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। यह स्कूटर 6 लीटर फ्यूल टैंक के साथ आती है और बेहतर ब्रेकिंग के लिए कंपनी इसके दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक देती है।

TVS Jupiter कीमत

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) 73,340 रुपये की कीमत पर आपको बाजार में देखने को मिल जाएगी। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 89,748 रुपये तक जाती है। इस स्कूटर को अगर आप खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन बजट इतना नहीं है। तो आप इसके पुराने मॉडल को इससे काफी कम कीमत पर अपना बना सकते हैं। मार्केट में अब कई ऐसी वेबसाइट्स आ गई हैं। जिनपर इस स्कूटर के पुराने मॉडल को काफी अच्छी कीमत पर बेचा जा रहा है।

TVS Jupiter ऑफर

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) के 2018 मॉडल को Olx वेबसाइट पर बेचा जा रहा है। यह स्कूटर 10,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है और काफी अच्छी तरह से मैन्टेनेड है। इसकी लिए यहाँ पर 28,000 रुपये को कीमत रखी गई है।

2017 मॉडल टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। इस स्कूटर को 27,000 किलोमीटर तक इसके ओनर ने चलाया है। इसे काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखा गया है। अगर आपको इसे खरीदना है। तो यहाँ से आप इसे 30,000 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं।

Olx वेबसाइट से ही 2015 मॉडल टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) को आप अगर चाहें तो ले सकते हैं। 28,500 किलोमीटर तक चली इस स्कूटर का कंडीशन एकदम नए जैसा है। यहाँ पर इसे 31,500 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply