IndiaTechnology

अब 90 नहीं, बस 25 हजार में मिलेगी Hero Splendor, नहीं होगी EMI की झंझट

अब 90 नहीं, बस 25 हजार में मिलेगी Hero Splendor, नहीं होगी EMI की झंझट

Hero Splendor Offer: जब भी हर महीने बेस्ट सेलिंग बाइक की लिस्ट निकलती है तो उसने पहले स्थान पर हीरो स्प्लेंडर का नाम आता है। कई साल से यह बाइक देश की नंबर वन बाइक है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह कम कीमत में बेहतरीन माइलेज, लुक और फीचर्स ऑफर करती है।

हीरो ने भी समय-समय पर इसमें कई सारे अपग्रेड किए हैं जो इसे युवाओं के लिए भी एक अच्छी बाइक बनता है। हालांकि जैसे-जैसे समय बढ़ता रहा है वैसे इसकी कीमत भी काफी ज्यादा बढ़ गई है। कभी यह बाइक 50 से 55000 में मिल जाती थी। लेकिन अब यह ₹90000 में मिलती है जो कई लोगों को निराश कर सकता है।

पैसे बचाने के लिए जाएं सेकंड हैंड मार्केट

जिन भी लोगों को इसकी कीमत से समस्या है वह चाहे तो सेकंड हैंड मार्केट से हीरो स्प्लेंडर को खरीद सकते हैं। यहां से बाइक खरीदने पर आपके काफी ज्यादा पैसे बचते हैं। वही अगर जांच पड़ताल करके खड़ी दी जाए तो अच्छी कंडीशन वाली बाइक भी मिल जाती है।

यही कारण है कि लोग थोड़ा टाइम देकर सेकंड हैंड मार्केट से स्प्लेंडर को खरीदना पसंद कर रहे हैं। आज हम आपको बताएंगे कि कैसे घर बैठे ही आप एक बेहतरीन हीरो स्प्लेंडर को अपने घर ला सकते हैं।

Bikedekho पर Hero Splendor पर EMI की सुविधा

अगर आप बिल्कुल ही नई नवेली हीरो स्प्लेंडर को खरीदना चाहते हैं तो बाइक देखो पर 2020 मॉडल इस बाइक की कीमत ₹50000 रखी गई है। आप चाहे तो ईएमआई के जरिए भी से खरीद सकते हैं। आसान किस्तों पर इस बेहतरीन बाइक को खरीदना काफी ज्यादा आसान हो जाता है।

इस हीरो स्प्लेंडर को नोएडा उत्तर प्रदेश के लोकेशन पर बेचा जा रहा है। आप आज ही वेबसाइट पर जाकर इसकी पूरी डिटेल ले सकते हैं। वहीं अगर आप इसके आसपास रहते हैं तो लोकेशन पर जाकर इसकी जांच भी कर सकते हैं।

यहां मिलेगी सबसे सस्ती स्प्लेंडर

अगर आपको बहुत ही सस्ते में हीरो स्प्लेंडर खरीदनी है तो इसका इंतजाम भी हो जाएगा। क्योंकि ओएलएक्स वेबसाइट पर इसके 2014 मॉडल की कीमत सिर्फ ₹25000 इसकी कंडीशन काफी अच्छी बताई जा रही है। हालांकि इस पर थोड़े बहुत स्क्रैच देखने को मिल रहे हैं।

अभी भी यह बाइक एक अच्छा परफॉर्मेंस देने की मजबूती रखती है। इसीलिए आप इसे भी विकल्प के तौर पर देख सकते हैं। इसे दिल्ली के लोकेशन पर बेचा जा रहा है। इसीलिए यह आपके लिए एक अच्छी डील हो सब चाहती है, जिन्हें रोज के कामों के लिए एक अच्छी बाइक चाहिए तो वहीं से खरीद सकते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply