Ajab GazabBollywoodIndia

अभिषेक और Aishwarya Rai का कभी नहीं होगा तलाक, इस एक वजह से बच्चन परिवार किसी भी हाल में नहीं टूटने देगा रिश्ता

अभिषेक और Aishwarya Rai का कभी नहीं होगा तलाक, इस एक वजह से बच्चन परिवार किसी भी हाल में नहीं टूटने देगा रिश्ता

 

अभिषेक और Aishwarya Rai का कभी नहीं होगा तलाक, इस एक वजह से बच्चन परिवार किसी भी हाल में नहीं टूटने देगा रिश्ता

Aishwarya Rai: बॉलीवुड़ का सबसे चर्चित कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई लोग काफी समय से दावा कर रहे हैं कि बच्चन परिवार और ऐश के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है जिसकी वजह से वो अलग हो चुके हैं या फिर वो जल्द ही तालाक लेने की तैयारी में हैं। हालांकि कुछ लोगों का दावा है कि इन दोनों के बीच में किसी भी हालत में तलाक नहीं हो सकता, साथ ही  अभिषेक बच्चन कभी भी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से तलाक नहीं मांग सकते, क्या है इसके पीछे की वजह आई जानते हैं।

Abhishek And Aishwarya
Abhishek And Aishwarya

सोशल मीडिया पर बीते कई दिनो से खबरें हैं कि बच्चन परिवार में ऐश (Abhishek and aishwarya) को लेकर क्लेश चल रहा है। हालांकि इस मामले में अभी तक परिवार के किसी भी सदस्य का कोई आधिकारिक बयान तो सामने नहीं आया है लेकिन बच्चन परिवार और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की दूरियां भी किसी से छिपी नहीं है। हाल ही में अनंत अंबानी की शादी में जिस तरह ऐश बच्चन परिवार से अलग थलग नजर आई उससे साफ जाहिर है कि इस परिवार में कुछ तो है जो सही नहीं चल रहा है।

हालांकि इसी बीच अब कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के बीच कभी भी तलाक नहीं हो सकता और इसकी वजह बताई जा रही है बच्चन परिवार की इज्जत। दरअसल बच्चन परिवार में आज तक किसी का तलाक नहीं हुआ है ऐसे में फैंस का मानना है कि अभिषेक और ऐश परिवार में ऐसा करने वाले पहले दंपति बिल्कुल नहीं बनना चाहेंगे।

अपनी मां के साथ रहती हैं Aishwarya Rai

Abhishek And Aishwarya
Abhishek And Aishwarya

बच्चन परिवार के बीच मचे घमासान के कारण ऐश्वर्य़ा राय (Aishwarya Rai) अब सिर्फ अपनी बेटी के साथ ही नजर आती हैं। हालांकि कई मौकों पर अभिषेक भी अराध्या की जमकर तारीफ करते रहे हैं। भले ही आजकल अराध्या अपनी मां के साथ ज्यादा नजर आ रही हों लेकिन एक सच ये भी है कि अभिषेक और ऐश ने मिलकर ही आराध्या की परवरिश की है। अभिषेक अपने बेटी से कितना प्यार करते हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जब आराध्या का जन्म हुआ था तो अभिषेक ने ऐश से कहा था कि,”अगर आप काम करना चाहती हैं तो मैं बेटी का ख्याल रखने के लिए तैयार हूं”।

वहीं, इन दिनों बच्चन परिवार से अलग थलग हुई ऐश ज्यादातर समय अपनी मां के साथ बिताती हैं। उधर इन दोनों (Abhishek and aishwarya) के फैंस  ये बिल्कुल नहीं चाहते ही इनके बीच तलाक हो और बच्चन परिवार टूट जाए। हालांकि तलाक होगा या नहीं इसको लेकर अभी तक कुछ भी क्लियर नहीं हुआ है।

अमिताभ ने कभी नहीं छोड़ा जया का हाथ

Abhishek And Aishwarya
Abhishek And Aishwarya

जिस तरह की खबरें आजकल ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक (Abhishek and aishwarya) के बारे में चल रही हैं कुछ इसी तरह की बातें एक जमाने में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बारे में कही जाती थी। दरअसल जया बच्चन से शादी करने के बाद भी अमिताभ बच्चन रेखा से मिलते झुलते रहते थे वो कई फिल्मों में साथ काम करते थे। कुछ लोगों का दावा था की वो दोनों एक दूसरे से प्यार भी करते थे।

हालांकि जब अमिताभ की शादी हुई तो खबरें फैली की अमिताभ जया को छोड़ देंगे और रेखा से शादी कर लेंगे। लेकिन अमिताभ ने कभी भी जया का साथ नहीं छोड़ा। उन्होंने परिवार के नाम बदनाम होने से ड़र से रेखा से मिलना छोड़ दिया लेकिन जया को कभी तलाक नहीं दिया।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply