अभी अभीः लालकृष्ण आडवाणी को लेकर बडी खबर, अपोलो अस्पताल में
Just now: Big news about LK Advani, admitted in Apollo hospital…

नई दिल्ली: बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को फिर से दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह खबर पिछली बार अस्पताल से छुट्टी मिलने के लगभग एक महीने बाद आई है। 96 साल के आडवाणी की हालत स्थिर बताई जा रही है और डॉक्टर उनकी निगरानी कर रहे हैं। आडवाणी को न्यूरोलॉजिस्ट डॉ विनीत सूरी की देखरेख में भर्ती कराया गया है। पिछले महीने अपोलो अस्पताल में भर्ती होने से कुछ दिन पहले, आडवाणी को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भी भर्ती कराया गया था।

आडवाणी 2002 से 2004 तक भारत के उप प्रधानमंत्री और 1999 से 2004 तक केंद्रीय गृह मंत्री रहे। पीएम मोदी ने अपनी तीसरी सरकार बनाने से पहले उनसे मुलाकात भी की थी। लाल कृष्ण आडवाणी को देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘भारत रत्न’ से सम्मानित किया गया। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने मार्च में उनके आवास पर यह सम्मान प्रदान किया। इस सम्मान समारोह में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और आडवाणी के परिवार के सदस्य मौजूद थे।

डॉक्टरों की निगरानी में आडवाणी
भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी की तबीतयत फिर बिगड़ गई है। उन्हें फिर से दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि सूत्रों का कहना है कि उनकी हालत स्थिर है। 96 वर्षीय लालकृष्ण आडवाणी फिलहाल डॉक्टर की निगरानी में हैं। डॉक्टर की टीम आडवाणी की सेहत को लेकर काफी ऐक्टिव है। लालकृष्ण आडवाणी को मंगलवार सुबह इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल के न्यूरोलॉजी विभाग में भर्ती कराया गया।