India

अभी! अभी! अक्षय कुमार की बेटी नितारा के साथ हुई ये शर्मनाक हरकत

अभी! अभी! अक्षय कुमार की बेटी नितारा के साथ हुई ये शर्मनाक हरकत

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने रीसेंट्ली अपनी बेटी नितारा के बारे में कुछ ऐसा कहा है जिस बारे में कोई शायद सुनना भी ना चाहे किसी ने उम्मीद भी ना की हो जी हाँ आपको बताना चाहेंगे ट्विंकल खन्ना ने ये बताया है कि उनकी बेटी नितारा के स्किन टोन के लिए किस तरह से एक बेवकूफ रिश्तेदार ने उनके दिमाग में कुछ ऐसे बात डाली.

सैफ अली खान से बड़े झगड़े के बाद करीना कपूर ने छोड़ा पटौदी का घर

जिसके कारण नितारा काफी इनसिक्योर हो गई और वो चाहती थी फिर आर्यन अपने भाई या की तरह गोरा होना एक शख्स ने नितारा को पहले तो क्यूट कहा लेकिन फिर बाद में वो काफी ज्यादा अपने बड़े भाई की तरह गोरी नहीं इसके लिए चिंता भी ज़ाहिर की फिर नितारा भी अपने स्किन कलर को लेकर काफी चिंतित हुई.

बॉलीवुड अभिनेत्री नूर मालविका 37 साल की उम्र में मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं

ट्विंकल ने इस बारे में बताया है रीसेंट्ली इक्स्पिरीयन्स साझा किया है कैसी स्थिति से मांओं को गुजरना पड़ता है अपनी बेटियों के लिए बच्चों के लिए ये ट्विंकल खन्ना ने बताया जी हाँ आपको बता दें कि इस तरह नितारा की स्किन टोन के लिए उन्हें हतोत्साहित करती भी नजर आई थीं उनकी एक बेवकूफ रिश्तेदार जब वो स्विमिंग लेसन ले रही थी.

This shameful act happened with Akshay Kumar's daughter Nitara
This shameful act happened with Akshay Kumar’s daughter Nitara

उस वक्त ऐसे में आपको बता दें इसका असर नितारा के दिमाग पर काफी पड़ा ये ट्विंकल का कहना था वो काफी ज्यादा हतोत्साहित हो गई थी और फिर स्विमिंग लेसन नहीं लेना चाहती थी क्योंकि उनके बॉडी पे इसका क्या असर बहुत बुरी तरह से होता और वो अपनी भैया की तरह गोरी होना चाहती थी.

राज कुंद्रा की एक्स वाइफ ने शिल्पा शेट्टी पर लगाया घर तोड़ने का आरोप

ये उनका कहना था वो काफी हैरान थीं जी हाँ आपको बता दें ट्विंकल खन्ना काफी हैरान हुई थी और उन्हें काफी गुस्सा आया था इस तरह की सोच पर फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply