India

अभी! अभी! बड़ा झटका! सलमान से पुलिस ने पूछे 150 सवाल – Apna kal

अभी! अभी! बड़ा झटका! सलमान से पुलिस ने पूछे 150 सवाल – Apna kal

सुपरस्टार सलमान खान को लेकर आई है बड़ी खबर पिछले दिनों क्राइम ब्रांच की टीम सलमान खान के घर अचानक से पहुँच आई थी वजह आपको बता दें पूछताछ का था मामला मामला वहीं ओपन फाइरिंग से जुड़ा हुआ था सलमान खान से हुई है पूछताछ और 150 सवाल के देने पड़े हैं सलमान को जवाब सलमान ने इसी दौरान बताया जब ओपन फाइरिंग उनके घर के बाहर हुई थी.

कंगना रनौत के घर बजने वाली है शहनाई

तो गोली की आवाज सुनकर ही उनकी नींद टूटी थी दरअसल जब ये घटना घटी थी उस वक्त वो गहरी नींद में सो रहे थे इस पूरे मामले पर मुंबई पुलिस में सलमान ही नहीं अरबाज खान से भी बयान मांगा और बयान दर्ज भी कराया गया उनका पहुँची हुए टीम ने चार मेंबर के साथ सलमान के घर पर 4 घंटे से ज्यादा समय तक ऐक्टर का बयान दर्ज कराया था.

अदिति भाटिया ने खरीदा नया घर, 24 की उम्र में ड्रीम होम की मालकिन बन किया गृहप्रवेश

2 घंटे से अधिक समय तक तो अरबाज की ही बयान दर्ज कराए गए थे पुलिस ने दोनों से करीब 150 सवाल पूछे थे एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि सलमान ने माना कि उनकी जान को वास्तव में खतरा है सलमान ने अपने बयान में पुलिस को बताया 14 अप्रैल को गोलीबारी की घटना वाले दिन वो घर पर थे पिछली रात देर से लौटे और घटना के समय वो सो रहे थे.

Police asked 150 questions to Salman
Police asked 150 questions to Salman

जाग गए थे वो गोलीबारी की आवाज सुनकर, अरबाज ने कहा घटना के समय वो अपने जूहू स्थित आवास पर थे अरबाज़ ने पुलिस को कहा ये तीसरी घटना थी क्योंकि किसी ने पहले उनके घर के बाहर एक ध*मकी भरा नोट छोड़ा पनवेल में उनके फार्म हाउस की रेकी की और अब इसके बाद ओपन फायरिंग हुई है पुलिस अधिकारी के हवाले से ये कहा गया है.

40 की उम्र में मां बनेंगी एक्ट्रेस दृष्टि धामी, शादी के 9 साल बाद हुई प्रेगनेंट

की जांच के लिए उन्होंने सलमान खान और उनके भाई के बयान दर्ज किए गए और सुबह हुई घटना की पुष्टि अभिनेता के बांद्रा स्थित आवास के बाहर चार राउंड फायरिंग को लेकर अब मामला और बड़े तरीके से आगे बढ़ रहा है जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के आदेश पर ये पूरा मामला घटा था क्राइम ब्रांच के अनुसार सलमान को जो पहले ध*मकी मिली विश्नोई ने दावा किया.

इसलिए निशाना बनाया गया सलमान को क्योंकि 1998 में हम साथ साथ हैं फ़िल्म की शूटिंग के दौरान काले हिरण का उन्होंने शिकार किया था जिसके कारण सलमान उनके निशाने पर रहे फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

मुस्लिम धर्म के अनुसार शादी करेंगी सोनाक्षी सिंहा?, छोड़ेंगी हिंदू धर्म?

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply