Ajab GazabBollywoodIndia

अमिताभ की प्रॉपर्टी से अभिषेक को नहीं मिलेगी फूटी कौड़ी? बिग बी ने इस शख्स के नाम की सारी प्रोपर्टी

अमिताभ की प्रॉपर्टी से अभिषेक को नहीं मिलेगी फूटी कौड़ी? बिग बी ने इस शख्स के नाम की सारी प्रोपर्टी

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने 85 साल की उम्र में भी फिल्मों में अपना जलवा बरकरार रखा है। बिग बी ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अपनी मेहनत और लगन के दम पर एक्टर आज करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। मुंबई में 8 से 10 बंगले अमिताभ के पास है।

यहीं नहीं उनके पास एक से बढ़कर एक लग्जरी गाड़ियां भी हैं। कहा जाता है कि अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन इस प्रॉपर्टी के अकेले वारिस हैं। लेकिन हाल ही में बिग बी ने अपनी सम्पत्ति के वारिस का ऐलान कर दिया है। चलिए आपको बताते हैं कौन होगा उनकी प्रॉपर्टी का वारिस।
Amitabh Bachchan ने बेटी के नाम किया बंगला

बॉलीवुड के महानायक यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कुछ समय पहले ही अपनी बेटी श्वेता अपना जूहू वाला बंगला प्रतीक्षा गिफ्ट किया है। 1564 स्क्वायर मीटर एरिया में बने इस बंगले की कीमत फिलहाल 50 करोड़ बताई जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक बिग बी के पास 3 हजार 190 करोड़ की प्रॉपर्टी है। उनके बंगले जलसा की कीमत ही 112 करोड़ रुपये है। इसके अलावा उनके पास जनक और वत्स जैसे बंगले भी हैं। एक्टर कई लग्जरी गाड़ियों के भी मालिका हैं और उनके पास अपना एक प्राइवेट जेट भी है। जिसकी कीमत लगभग 260 करोड़ रुपए है।
अभिषेक नहीं हैं Amitabh Bachchan की प्रॉपर्टी के वारिस

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पास इतनी प्रॉपर्टी है और श्वेता बच्चन को 50 करोड़ का बंगला गिफ्ट किए जाने के बाद अब लोगों के मन में ये सवाल उठ रहा है कि क्या बिग बी के पास जो कुछ है वह सब उनके बेटे अभिषेक बच्चन का हो जाएगा? आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल नहीं होने वाला है और इस बात को खुद अमिताभ बच्चन ने कंफर्म किया। उन्होंने अपने रिएलिटी शो केबीसी में साफ तौर पर कहा कि अभिषेक को उनकी पूरी प्रॉपर्टी नहीं मिलेगी।

आराध्या को मिलेगा प्रॉपर्टी का हिस्सा

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा था कि जब हम नहीं रहेंगे तो जो कुछ भी थोड़ा बहुत हमारे पास है वो हमारी संतान का है। हमारा एक बेटा और एक बेटी है। दोनों में बराबर-बराबर बंटेगा। वहीं अब बिग बी की एक पोती भी हैं तो ऐसे में हो सकता है कि वह अपनी आधे से अधिक संपत्ति का हिस्सा अपनी पोती आराध्या बच्चन को दे सकते हैं। जैसा की सभी जानते हैं कि दादा और पोती में कितना प्यार होता है। फिलहाल अमिताभ बच्चन ने अपनी संपत्ति के बारे में खुलकर कोई बात नहीं की है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply