India

अमिताभ के चक्कर में रेखा की इस गलती को कभी माफ़ नहीं करेंगी जया बच्चन

अमिताभ के चक्कर में रेखा की इस गलती को कभी माफ़ नहीं करेंगी जया बच्चन

आखिरी बार जब रेखा ने अमिताभ के घर पर कदम रखा था क्या आप सबको मालूम है या हुआ था सबको पता ही है कि जया ने स्वागत किया रेखा का उन्हें घर खाना खिलाया उनका मान सम्मान किया और उसके बाद जब भेजा उन्हें वापस तो कान में रेखा के ये बात डाल दी रेखा ने कि चाहे कुछ हो जाए अमिताभ को नहीं छोड़ेंगी रेखा की कितनी भी कोशिश हो.

पीएम मोदी पर मुस्लिमों वाले जालीदार टोपी के लिए नसीरुद्दीन शाह ने साधा निशाना

अमिताभ उनके कभी नहीं होंगे जया की ये शब्द रेखा के कान में शायद आज भी गूंजते हैं और ऐसे में आपको हमारी इस रिपोर्ट में वो पांच शब्द बतायंगे जिससे जया बच्चन को लेकर रेखा के मन में काफी तकलीफ हुई जी हाँ आप सबको बता दें कि रेखा को जया ने पर्सनली ये समझाया था कि वो अपने रस्ते बदल दे.

40 की उम्र में मां बनेंगी एक्ट्रेस दृष्टि धामी, शादी के 9 साल बाद हुई प्रेगनेंट

वो कभी भी अमिताभ की जिंदगी में लौट नहीं सकती हैं जी हाँ आपको बताना चाहेंगे जब तक रेखा ने अमिताभ के प्यार का इजहार खुलेआम नहीं किया तब तक जया ने रेखा को जी भर के प्यार दिया जिस जया को दीदी भाई कहती थीं रेखा उस रेखा को जया से भरपूर प्यार मिला सम्मान मिला यहाँ तक कि अमिताभ बच्चन ने भले रेखा की इन्सल्ट पहले कभी की हो.

Speak on Amitabh, Kangana showing pride has humiliated all three Khans
Speak on Amitabh, Kangana showing pride has humiliated all three Khans

फिल्म के सेट पर जिससे रेखा उनसे काफी नाराज भी रही उनकी तरफ से मिले हुए अंगूठियों को भी उन्होंने लौटाया लेकिन जया ने कभी रेखा की डायरेक्ट रिज़ल्ट नहीं की लेकिन जया के मन में गुस्सा रेखा को लेकर तब से भरा हुआ था जब से रेखा ने सिमी गिरेवाल के शो में अमिताभ के बारे में अमिताभ के प्यार में खुलेआम इजहार किया.

मुस्लिम धर्म के अनुसार शादी करेंगी सोनाक्षी सिंहा?, छोड़ेंगी हिंदू धर्म?

अपनी ऑटो बायोग्राफी में जी हाँ रेखा द अनटोल्ड स्टोरी यासिर उस्मान की तरफ से लिखे गए इस ऑटोबायोग्राफी में अमिताभ के साथ अपने रिश्ते का जिक्र किया इसी ने रेखा और जया के बीच दरार लाने का काम किया फिलहाल आप इस पूरी खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply