Ajab GazabIndia

अमिताभ ने ऐश्वर्या राय को कभी नहीं माना बहू, जया ने बताई थी वजह, कहा – हम उसके साथ कभी

अमिताभ ने ऐश्वर्या राय को कभी नहीं माना बहू, जया ने बताई थी वजह, कहा – हम उसके साथ कभी

अमिताभ ने ऐश्वर्या राय को कभी नहीं माना बहू, जया ने बताई थी वजह, कहा – हम उसके साथ कभी

Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ी कहा जाता है। इस कपल ने 20 अप्रैल 2007 में शादी रचाई थी। साल 2011 में ऐश ने बेटी आराध्या को जन्म दिया। ये जोड़ा अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ बिता रहा था। लेकिन पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक को लेकर काफी नेगेटिव खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि कपल की 17 साल की शादी खतरे में है और जल्द ये जोड़ा तलाक ले सकता है।

Aishwarya Rai के साथ कैसा है बच्चन परिवार का रिश्ता

अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को कभी नहीं माना बहू, जया ने बताई थी वजह, कहा - हम उसके साथ कभी एडजस्ट नहीं कर पाए...

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों के बीच जया बच्चन का एक बयान काफी सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें उन्होंने अमिताभ और ऐश्वर्या की बॉन्डिंग को लेकर बात कर रही हैं। जया बच्चन का ये बयान 17 साल पुराना है। जब ऐश्वर्या की नई-नई शादी हुई थी और वह बच्चन परिवार में बहू बनकर आई थीं। उस दौरान जया बच्चन करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में गेस्ट बनकर आई थीं। इस दौरान उन्होंने बहू और बेटे के रिश्ते और साथ ही परिवार के साथ बहू का रिश्ता कैसा है इस पर खुलकर बात की थी। साथ ही उन्होंने ऐश्वर्या और अमिताभ के रिश्ते को लेकर भी कई राज खोले थे।

अमिताभ ने कभी नहीं माना Aishwarya Rai को बहू

Aishwarya Rai-Amitabh Bachchan
Aishwarya Rai-Amitabh Bachchan

जया बच्चन ने कॉफी विद करण में बताया कि, जब उनकी बेटी श्वेता बच्चन की शादी हुई थी तो अमिताभ बच्चन की लाइफ में एक खालीपन आ गया था और वो खालीपन तब भरा जब ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) हमारे घर बहू बनकर आईं, वो जब भी ऐश को देखते हैं तो खुश हो जाते हैं। उन्होंने कभी ऐश्वर्या को बहू के रूप में देखा ही नहीं, वह हमेशा उन्हें बेटी मानते हैं। साथ ही जया ने ये भी बताया कि बिग बी जब भी बहू ऐश्वर्या को घर में देखते हैं तो उनकी आंखें चमक उठती थीं। ऐसा लगता है जैसे वो श्वेता को घर आते हुए देख रहे हो। ऐश्वर्या ने उस जगह को भरा है जो श्वेता के जाने से खाली हो गई थी।

Aishwarya Rai के लिए जया ने कही थी ये बात

Aishwarya Rai-Jaya Bachchan
Aishwarya Rai-Jaya Bachchan

जया बच्चन ने आगे कहा कि हम कभी भी यह एडजस्ट नहीं कर पाए कि श्वेता परिवार में नहीं है, वह बाहर है और वह बच्चन नहीं है। ये बहुत ही मुश्किल है। बता दें कि जब श्वेता अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ कॉफी विद करण में पहुंची थीं तो उन्होंने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के बारे में काफी पॉजिटिव बातें कही थीं। उन्होंने ऐश को एक अच्छी मॉम कहा था। उन्होंने कहा था कि वह जिस तरह आराध्या की देखभाल करती हैं। ये देख हम भी हैरान रह जाते हैं। वह काफी केयरिंग मॉम हैं। वह मेरे बच्चे या फिर आराध्या में कोई फर्क नहीं महसूस करती हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply