BollywoodIndia

अमिताभ बच्चन की इस हरकत से बुरी तरह टूट गई थीं रेखा, जया बच्चन को क्यों कहा था बेचारी?.

Rekha and Amitabh Bachchan Love story: अमिताभ बच्चन और रेखा की लव स्टोरी बॉलीवुड की सबसे हॉट गॉसिपिंग में से एक रही है। दोनों के अफेयर की खबरों से कोई भी अंजान नहीं है। हालांकि ये लव स्टोरी कामयाब नहीं हो पाई और अमिताभ ने जया बच्चन संग घर बसा लिया। फिर भी समय-समय पर रेखा के इंटरव्यू इस बात की ओर इशारा करते रहे हैं कि वे अमिताभ पर अब भी दिल हारती हैं।

रेखा और जया बच्चन एक वक्त पर अच्छी सहेलियां हुआ करती थीं। मगर वक्त के साथ दोनों की दोस्ती में दरार आ गई। दरार आती भी कैसे ना, जब दोनों सहेलियों का दिल एक ही शख्स पर आ गया था तो। रेखा और अमिताभ के बीच बढती नजदीकियों ने जया बच्चन को काफी परेशान किया। इतना ही नहीं रेखा को तो घर तोड़ने वाली तक कहा गया।

हालांकि जब अमिताभ से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने रेखा संग अपने अफेयर की खबरों को झुटला दिया और साफ इंकार कर दिया। इतने में रेखा बुरी तरह से टूट गईं। साल 1984 में 40 साल पहले फिल्मफेयर को दिये एक इंटरव्यू में रेखा ने कहा था कि मां बाप भी शर्मिंदा हैं।

बता दें कि रेखा ने जया बच्चन का नाम तो नहीं लिया था मगर तंज कसते हुए कहा था कि इमेज की बात है। अंदर की ओर झांककर कोई भी नहीं देखता। दूसरी पार्टी (जया) की बेचारी वाली इमेज है और जो फिट है। अच्छा ही है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply