Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

अमीर बनने के लिए कर रहे थे पूजा, गिरने लगे बेहोश हो-होकर, 2 की मौत, बाकी की…

अमीर बनने के लिए कर रहे थे पूजा, गिरने लगे बेहोश हो-होकर, 2 की मौत, बाकी की…
अमीर बनने के लिए कर रहे थे पूजा, गिरने लगे बेहोश हो-होकर, 2 की मौत, बाकी की…
They were praying to become rich, started falling unconscious, 2 died, rest…

छत्तीसगढ़ के सक्ती में बंद कमरे में तंत्र साधना के दौरान 2 सगे भाइयों की मौत हो गई। जबकि परिवार के 4 लोग पागलों की तरह चिल्लाते हुए बेहोश हो गए। ये लोग 7 दिन से उपवास रखकर साधना कर रहे थे। मामला बारद्वारा थाना क्षेत्र का है।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिला, उसकी 2 बेटियों और एक बेटे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि चारों की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पुलिस जब पहुंची तो परिवार के सभी लोग साधना कर रहे थे।

जबकि दोनों भाई जमीन पर पड़े थे। अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उनके शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही उनकी मौत का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा।

पुलिस ने बताया कि, ग्राम तांदुलडीह निवासी फिरित बाई के पति की मौत हो चुकी है। वह अपने 3 बेटे और 2 बेटियां के साथ घर के एक कमरे में तांत्रिक साधना कर रही थी। सामने उज्जैन के किसी बाबा की फोटो रखी थी। यह सब कुछ 7 दिनों से चल रहा था।

इतने दिनों तक घर से किसी के बाहर नहीं निकलने और चिल्लाने की आवाजें सुनकर पड़ोसियों ने रिश्तेदार को सूचना दी। इस पर फिरित बाई का भतीजा पहुंचा और उसने पड़ोसियों के साथ मिलकर दरवाजा खुलवाया। फिरित बाई ने दरवाजा खोलते हुए कहा कि घर में पूजा-पाठ चल रही है।

इसके बाद ग्रामीणों ने कमरे में झांककर देखा तो पता चला कि फिरित बाई का बेटा विकास गोड़ (25) और विक्की गोड़ (22) जमीन पर पड़े हुए हैं। बाकी लोग भी चिल्ला रहे हैं। इस पर ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस पहुंची तो महिला बोली की सत्संग सुनने के लिए बैठ जाओ।

महिला अपनी दोनों बेटियों को सामने बिठाए हुए थी। बोल रही थी कि नागलोक से भी लोग आए हैं। यहां सब लोग बैठ जाओ। इस दौरान महिला जय गुरुदेव के नारे लगवाती है। वहीं जमीन पर पड़े अपने दोनों बेटों के लिए कहती है कि वो सत्संग सुनने के लिए गए हैं।

पुलिस और ग्रामीणों ने पूरी घटना का वीडियो बनाया। इस दौरान चिल्लाते हुए सभी लोग बेहोश होकर गिर पड़े। इसके बाद सभी को अस्पताल लेकर पहुंची। डॉक्टरों का कहना है कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। DSP मनीष कुंवर ने बताया कि FSL और जिला पुलिस की टीम जांच कर रही है।

उन्होंने बताया कि, परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। मौके पर जो भी सामान बरामद किया गया है, उसे भी क्रॉस चेक किया जाएगा। इस एंगल से भी जांच की जा रही है कि उन्होंने जो मेडिसिनल चीजें ली है, उससे तो कही उनके बिहेवियर पर प्रभाव नहीं पड़ा।

मौके से पूजा और पठन सामग्री मिली

घटनास्थल पर पूजा और पठन सामग्री और कुछ कपड़े मिले हैं। काफी दिनों से कमरा बंद था। उनकी मौत दम घुटने से हुई है या हत्या है या आत्महत्या यह एक्सपर्ट की राय पर निर्भर है। वहीं लोगों का कहना है कि धन-संपत्ति के लालच में तांत्रिक क्रिया की जा रही थी।

Leave a Reply