Ajab GazabBollywoodIndia

अरमान की दोनों पत्नियां बनी एक दूसरे की जानी दुश्मन, पायल मलिक की हरकत देख फैंस के उड़े होश

अरमान की दोनों पत्नियां बनी एक दूसरे की जानी दुश्मन, पायल मलिक की हरकत देख फैंस के उड़े होश

 

अरमान की दोनों पत्नियां बनी एक दूसरे की जानी दुश्मन, पायल मलिक की हरकत देख फैंस के उड़े होश

Payal Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 फेम अरमान मलिक की फैमिली के बीच एक बार फिर विवाद देखने को मिल रहा है। अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां, पायल और कृतिका मलिक, अक्सर ब्लॉगिंग करते हुए नजर आती हैं। कभी वे आपस में लड़ती हैं, तो कभी एक-दूसरे पर प्यार भी जताती हैं। हाल ही में, पायल ने कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर लोग चौंक गए हैं। बिग बॉस के घर में पायल ने अपनी सौतन कृतिका के लिए विशाल से झगड़ा किया था लेकिन अब लगता है कि दोनों के बीच का प्यार खत्म हो चुका है, दरअसल अब पायल मलिक (Payal Malik) ने खुद अपने हाथ से कृतिका के नाम वाला टैटू मिटा दिया है। इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं।

 Payal Malik ने हाथ से मिटाया कृतिका के नाम का टैटू

Payal Malik
Payal Malik

बिग बॉस में अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों के बीच पहले काफी प्यार और समझ देखने को मिली थी, लेकिन अब ऐसा लगता है कि वे एक-दूसरे से नफरत करने लगी हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर पायल मलिक (Payal Malik) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक टैटू शॉप में नजर आ रही हैं।

वीडियो में पायल टैटू आर्टिस्ट से कहती हैं, “मैं इसे हटा रही हूं, यह मेरे हाथों पर अच्छा नहीं लग रहा है और मेरे हाथों को खराब कर रहा है। मेरे हाथों पर सिर्फ अरमान जी का नाम अच्छा लगता है”। टैटू आर्टिस्ट ने इस पर जवाब दिया, “आज आप यह नाम हटा रही हैं, फिर कल उस वाले को भी हटवाएंगी”।

ये नाम मेरे हाथ को कर रहा खराब – Payal Malik

Payal Malik
Payal Malik

पायल मलिक (Payal Malik) ने टैटू आर्टिस्ट को कहा कि वह टैटू हटवा रही हैं क्योंकि यह ठीक से बना नहीं है। पायल ने बताया कि यह टैटू उन्होंने 6 महीने पहले बनवाया था, जबकि अरमान जी का नाम वाला टैटू 1 साल पुराना है। पायल ने कहा कि यह टैटू अच्छा नहीं बना और इसकी स्पेलिंग भी ठीक नहीं है। उन्होंने पूरा हाथ साफ करवाने का फैसला किया है क्योंकि यह उनके हाथ को खराब दिखा रहा है। हालांकि, अभी यह कहना मुश्किल है कि पायल ने सचमुच कृतिका के नाम का टैटू हटवा दिया है, या यह सिर्फ एक मजाक है।

यूजर्स दे रहे कमाल के रिएक्शन

Payal Malik
Payal Malik

पायल मलिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, यह अभी स्पष्ट नहीं है कि पायल (Payal Malik) ने सचमुच कृतिका के नाम का टैटू अपने हाथ से हटवाया है या यह सिर्फ एक मजाक है। फिलहाल, सोशल मीडिया यूजर्स पायल के इस वीडियो पर अलग-अलग टिप्पणियां कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “शो खत्म हो गया, लेकिन इनका बिग बॉस अभी भी चल रहा है”। वहीं, एक दूसरे यूजर ने पूछा, “आप दोनों के बीच तो इतना प्यार था, अब क्या हो गया? सब ठीक है ना?” इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply