Ajab GazabIndia

अरमान मलिक के दिल में फूटा रोमांस का गुब्बार, बिस्तर के बाद बाथरूम में कृतिका के साथ……

अरमान मलिक के दिल में फूटा रोमांस का गुब्बार, बिस्तर के बाद बाथरूम में कृतिका के साथ……

अरमान मलिक के दिल में फूटा रोमांस का गुब्बार, बिस्तर के बाद बाथरूम में कृतिका के साथ……

Armaan Malik: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन काफी मजेदार हो चुका है। जब से विशाल को थप्पड़ पड़ा है पूरा सोशल मीडिया उनके सपोर्ट में आ गया है, और अरमान मलिक (Armaan Malik) को बिग बॉस से बाहर निकालने की मांग की जा रही है। हालांकि, यूट्यूबर से इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ बिग बॉस के घर में खुलेआम इश्क लड़ा रहे हैं। वीडियो देख यूजर्स यूट्यूबर को काफी ट्रोल कर रहे हैं।

बिग बॉस के घर में शुरू हुआ रोमांस

बिग बॉस के घर में इश्क लड़ाना कोई नई बात नहीं है। हर सीजन में किसी न किसी कंटेस्टेंट्स के बीच रोमांस देखने को मिल ही जाता है। कलर्स टीवी चैनल के बिग बॉस 17 की बात करें तो समर्थ जुरैल और ईशा मालवीय को कई बार रोमांस करते देखा गया है। उनके किस करते हुए कई सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इस बीच अब ओटीटी के सीजन 3 में अरमान मलिक (Armaan Malik) और कृतिका मलिक का रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बिग बॉस के घर में Armaan Malik कर रहे रोमांस

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस ने सुबह-सुबह कंटेस्टेंट्स को जगाने के लिए बैंग बैंग सॉन्ग प्ले किया है। इस दौरान यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) अपनी दूसरी पत्नी कृतिका को गले लगाकर बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद अरमान कृतिका को बाथरूम एरिया में लेकर जाते हैं और वहां उनके साथ डांस करते हुए रोमांस करते हैं। जैसे ही कृतिका अरमान से दूर जाने लगती हैं तो अरमान उन्हें अपनी तरफ खींचकर बाहों में भर लेते हैं और दोनों एक-दूसरे के काफी करीब नजर आते हैं।

Armaan Malik को यूजर्स ने किया ट्रोल

अरमान मलिक (Armaan Malik) और कृतिका के इस रोमांटिक वीडियो पर यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं। जहां कुछ लोग उनके वीडियो को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, छी…ये कपल बेकार है। अरमान को बिग बॉस से हटाओ। दूसरे यूजर ने लिखा, इसने पायल के साथ कभी ऐसे नहीं किया। एक और यूजर ने लिखा, ये सब पायल को दिखाई नहीं देता क्या?

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply