Ajab GazabBollywoodIndia

अरमान मलिक नहीं ये कंटेस्टेंट बनेगा बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर! हुआ बड़ा खुलासा

अरमान मलिक नहीं ये कंटेस्टेंट बनेगा बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर! हुआ बड़ा खुलासा

अरमान मलिक नहीं ये कंटेस्टेंट बनेगा बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर! हुआ बड़ा खुलासा

Bigg Boss OTT 3: कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ओटीटी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। हर दिन शो में कुछ नया देखने को मिल रहा है। शो में एविक्शन भी शुरू हो गया है। अब तक दो कंटेस्टेंट की शो से छुट्टी हो चुकी है। जहां यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों को लेकर छाए हुए थे तो वहीं कभी किसी की आपस में लड़ाई हो रही है तो कोई एक-दूसरे को सपोर्ट करता हुआ नजर आ रहा है। इस बीच अब बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) का विनर का नाम सामने आ गया है। जी हां इस बात की अनाउंसमेंट हमने नहीं बल्कि बिग बॉस के ही कंटेस्टेंट अरमान मलिक ने की है।

कौन होगा बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) को शुरु हुए अभी बस दो हफ्ते ही हुए हैं। मगर शो का विनर कौन होगा इसका पता चल गया है। बीते दिनों अरमान मलिक, रणवीर शौरी और नैजी आपस में बात करते रहे थे। इस दौरान नैजी ने कहा कि शिवानी और लव इन लोगों को काम के लिए पापड़ नहीं बेलने पड़े। इन लोगों ने टेक्नोलॉजी का फायदा उठाया है। तब अरमान ने कहा कि नई टेक्नोलॉजी के साथ चलना चाहिए, नहीं तो आप पिछड़ जाएंगे। इस बात पर रणवीर और नैजी ने भी हामी भरी। फिर अरमान ने कहा – मैं तो रणवीर भाई को ही इस शो का विनर मानता हूं। इस बात पर पौलोमी ने भी हामी भरी।

Bigg Boss OTT 3 में फिर होगा मिडवीक एविक्शन

Armaan Malik jokes that he will call Vishal “Macchar” from now on. He talks about how Vishal disobeys Ranvir now, and once when he is out of the house, he will flatter Ranvir to get work. pic.twitter.com/XBhp9Z24w4

— #BiggBoss_Tak👁 (@BiggBoss_Tak) July 1, 2024

खबरें है कि बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के घर में एक बार फिर से मिड वीक एविक्शन होने वाला है। बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में एलिमिनेशन प्रक्रिया कराई गई है, जिसमें घरवालों को कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करने के लिए कहा गया। जिसमें 6 कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। यानि एक बार फिर दूसरे हफ्ते में दो कंटेस्टेंट एविक्ट हो सकते हैं। शो में इस बार बाहर होने के लिए मुनीषा खतवानी, पौलोमी दास, चंद्रिका दीक्षित, विशाल पांडे और शिवानी कुमारी नॉमिनेटेड हैं।

Bigg Boss OTT 3 में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

वहीं खबरें आ रही हैं कि बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है। हालांकि बिग बॉस में लगातार हो रहे एलिमिनेशन के बाद कंटेस्टेंट किस तरह से अपने गेम को आगे बढ़ाते हैं यह देखना दिलचस्प होगा। इस बार किस कंटेस्टेंट की छुट्टी होती है। क्या पिछली बार की तरह ही कोई वाइल्ड कार्ड ट्रॉफी अपने नाम कर लेगा या फिर कोई कंटेस्टेंट विनर बनेगा।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply