India

अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप रुमर्स के बीच सामने आया मलाइका अरोड़ा का क्रिप्टिक पोस्ट

अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप रुमर्स के बीच सामने आया मलाइका अरोड़ा का क्रिप्टिक पोस्ट

बॉलीवुड के पावर कपल्स कहे जाने वाले मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अक्सर खबरों में छाये रहते हैं बीते कई दिनों से उनके ब्रेकअप की खबरें गॉसिप्स के गलियारों में फैली हुई है हालांकि बीच में मलाइका के मैनेजर ने ये साफ कर दिया था कि उनके बीच सबकुछ ठीक है लेकिन एक बार फिर से मलाइका ने अपने इंस्टा स्टोरी पर क्रिप्टिक पोस्ट को शेयर किया है.

सैफ अली खान से बड़े झगड़े के बाद करीना कपूर ने छोड़ा पटौदी का घर

जिसे देख फैंस हैरान हैं और परेशान भी क्योंकि कुछ समझ नहीं आ रहा है की आखिर कपल के बीच सब ठीक है या फिर ब्रेकअप हो चुका है अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मलाइका अरोड़ा ने कुछ ऐसा शेयर किया है की लोग हैरान हो गए हैं उन्होंने लिखा है केवल वही लोग आपके जीवन में रहने के लायक है.

PM Modi Oath Ceremony: शपथ लेते ही एक्शन में पीएम मोदी, नई कैबिनेट को दिए ये निर्देश, विपक्षी दलों के उड़े होश

जो आपके साथ प्यार, दया और सम्मान के साथ व्यवहार करते हैं उनकी इन्स्टाग्राम स्टोरी ने फैंस को एक बार फिर से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के प्यार के रिश्ते की बुनियाद साल 2018 में पड़ी थी इसके बाद साल 2019 में दोनों ने अपने रिश्ते को कन्फर्म कर दिया था.

Malaika Arora's cryptic post surfaced amid breakup rumors with Arjun Kapoor
Malaika Arora’s cryptic post surfaced amid breakup rumors with Arjun Kapoor

तब से लेकर अब तक कई बार इस कपल के शादी करने और अलग होने के चर्चा हो चुके हैं लेकिन वो सिर्फ अफवाह ही निकले मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान लंबे समय तक शादी के बंधन में बंधे रहे अरबाज और मुलाकात का एक बेटा भी है जिसका नाम है अरहान खान लेकिन फिर अरबाज और मलाइका के रिश्ते में दरार आई और साल 2017 में वो तलाक लेकर अलग हो गये.

इसी महीने सोनाक्षी सिन्हा बनेंगी ज़हीर इकबाल की दुल्हन, लेंगी 7 फेरे या करेंगी निकाह?

हालांकि अरबाज अपने रिश्ते में आगे बढ़ गए और उन्होंने शूरा संग शादी कर ली वही अब सभी की नजरें मलाइका और अर्जुन के शादी पर है वैसे आप क्या कहेंगे इस पर हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply