Ajab GazabBollywoodIndia

अर्जुन से ब्रेकअप के बाद मलाइका अरोड़ा को आई एक्स हसबैंड की याद, अरबाज के बर्थडे पर किया ये

अर्जुन से ब्रेकअप के बाद मलाइका अरोड़ा को आई एक्स हसबैंड की याद, अरबाज के बर्थडे पर किया ये

अर्जुन से ब्रेकअप के बाद मलाइका अरोड़ा को आई एक्स हसबैंड की याद, अरबाज के बर्थडे पर किया ये

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। मलाइका ने अरबाज खान से शादी की और वह बेटे अरहान की मां बनी। शादी के 19 साल बाद अरबाज और मलाइका ने तलाक लिया। लेकिन इसके बाद भी दोनों ने अपने बेटे की परवरिश साथ-साथ की है। वहीं अब अरबाज खान शूरा खान से शादी कर चुके हैं और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से ब्रेकअप हो गया है। अर्जुन से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका ने अपने एक्स पति के बर्थडे पर कुछ ऐसा किया जिसे देख हर कोई हैरान रह गया।

अरबाज के बर्थडे पर Malaika Arora ने किया ये काम

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के एक्स हसबैंड अरबाज खान ने दिसंबर 2023 में शादी की थी। इसके तुरंत बाद जनवरी 2024 में खबरें आईं कि एक्टर ने अपनी एक्स वाइफ मलाइका को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है, जबकि मलाइका उन्हें फॉलो कर रही थीं। अब खबरें हैं कि मलाइका ने अरबाज को अनफॉलो कर दिया है। ये खबर तब सामने आई जब शूरा खान ने सोशल मीडिया पर अरबाज को बर्थडे विश किया। हालांकि, इस पर मलाइका या अरबाज का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

मी टाइम वेकेशन एंजॉय कर रही हैं Malaika Arora

Maliaka Arora
Maliaka Arora

हाल ही में 4 अगस्त को मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के एक्स हसबैंड अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अपना 57वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर अरबाज की पत्नी शूरा खान ने एक्टर का एक डांस वीडियो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया। वहीं मलाइका की बात करें तो, वह अपना वेकेशन मना रही हैं और मी टाइम एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस के वेकेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Malaika Arora-अर्जुन कपूर का हुआ ब्रेकअप

Malaika Arora-Arjun Kapoor
Malaika Arora-Arjun Kapoor

अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू किया था। दोनों करीब 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन बीते कुछ समय से दोनों को किसी पार्टी या डिनर डेट पर साथ नहीं देखा गया। जिसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में इंडियन कॉउचर वीक 2024 में दोनों को अलग-अलग देखा गया। इस दौरान मलाइका ने अर्जुन को पूरी तरह से इग्नोर किया। दोनों के ब्रेकअप का कारण यह बताया जा रहा है कि इनमें से एक शादी करना चाहता था, लेकिन दूसरा इसके लिए तैयार नहीं था। हालांकि कपल ने अभी तक ब्रेकअप की खबरों पर चुप्पी साधी हुई है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply