IndiaTechnology

अर्टिगा नहीं अब 10 लाख में मिल जाएगी Toyota Innova, देखें क्या है ऑफर

Toyota Innova: अगर आप कार से लंबी यात्रा करना चाहते हैं। तो जान लीजिए कि लंबी यात्रा करने के लिए आपको ऐसी कार की जरूरत पड़ेगी। जिसमें ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के अलावा काफी दमदार इंजन मिलती हो। अगर आपको बाजार में मौजूद कारों में से अपनी जरूरत के हिसाब से कार का चुनाव करने में परेशानी हो रही है। तो इस रिपोर्ट में आप टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) के बारे में जान सकते हैं। जिसमें बड़ी केबिन साथ ही कंपनी काफी आधुनिक इंजन उपलब्ध कराती है।

Toyota Innova इंजन

टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) के बारे में डिटेल से अगर हम बात करें तो इसमें कंपनी चार सिलेंडर वाला 2494cc का इंजन ऑफर करती है। जिसकी क्षमता 100.6bhp अधिकतम पावर के साथ ही 200Nm पीक टॉर्क पैदा करने की है। इसमें मैनुअल ट्रांस्मिशन दिया गया है।

जिससे इसका परफॉरमेंस काफी अच्छे से मैनेज हो जाता है। कई रिपोर्ट की माने तो इस एमपीवी में कंपनी 12.99 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है। इस हिसाब से देखे तो यह कार काफी किफायती है।

Toyota Innova प्राइस

इस पॉपुलर एमपीवी को अगर आप बाजार से खरीदने की सोच रहे हैं। तो जान लीजिए कि मार्केट से इसे लेने के लिए आपको लगभग 10.21 लाख रुपये से 16.73 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी लेकिन अगर आप इतने रुपये इकठ्ठे खर्च नहीं करना चाहते हैं। तो आप एक बार इस एमपीवी के पुराने मॉडल को ऑनलाइन चेक कर सकते हैं। इस रिपोर्ट में हम आपको इस एमपीवी पर Carwale वेबसाइट द्वारा ऑफर किये जा रहे एक बेहतरीन डील के बारे में बताएंगे।

सेकेंड हैंड Toyota Innova पर ऑफर

टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) कार के पुराने मॉडल को Carwale वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह 2014 मॉडल एमपीवी और काफी बेहतर कंडीशन में है।इस एमपीवी में डीजल इंजन लगा है और इसे 2,19,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। आपको अगर कम बजट में इस एमपीवी को खरीदना है। तो यहाँ से यह आपको 6.5 लाख रुपये में मिल सकती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply