Ajab GazabBollywoodIndia

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए शत्रुघ्न सिन्हा, बेटी सोनाक्षी की शादी को लेकर बोले-जो लोग खुश नहीं वो..

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए शत्रुघ्न सिन्हा, बेटी सोनाक्षी की शादी को लेकर बोले-जो लोग खुश नहीं वो..


बेटी की शादी के बाद शत्रुघ्न को होना पड़ा अस्पताल में भर्ती तो अब जाकर डिस्चार्ज हुए हैं शॉटगन हॉस्पिटल से सामने आयीं सोना के पापा की फोटोस, तो शत्रुघ्न ने अब किस पर कस डाला है तंज बोले जो लोग कुछ नहीं वो.. बॉलीवुड के दिग्गज ऐक्टर और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अब वो पिछले हफ्ते के आखिर में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया था वो भी तब जब उससे कुछ दिन पहले ही उन्होंने बेटी सोनाक्षी सिन्हा का जहीर इकबाल के साथ कन्यादान किया था.

जहाँ शुरुआत में ये बताया गया कि शत्रुघन अपने घर में सोफे से गिर गए थे जिसके चलते उनकी सर्जरी करनी पड़ी तो वहीं शॉटगन के बेटे लव सिन्हा ने भी उनका हेल्थ अपडेट दिया था तो अब खुद शत्रुघ्न ने अपनी सेहत की जानकारी लोगों को दे दी है साथ ही सोनाक्षी और जहीर की शादी को लेकर भी एक बार फिर से अपनी चुप्पी तोड़ी है दरअसल शत्रुघ्न अब अस्पताल से अपने घर वापस आ गए हैं हाल ही में उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया.

जिनमें वो पहले के मुकाबले थोड़ी कमजोर तो जरूर नज़र आ रहे हैं लेकिन तस्वीरों में उनकी मुस्कान ये बता रही है कि उनकी सेहत में अब सुधार है तो एक बातचीत में शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी सर्जरी की सारी खबरों को एकदम गलत बताया उन्होंने कहा अरे भाई मेरी सर्जरी हुई और मुझे खुद नहीं मालूम मैं सिर्फ रूटीन बॉडी चेकअप के लिए एडमिट हुआ था मैं उन सभी को ये करने की सलाह दूंगा जिनकी उम्र 60 से ज्यादा है.

मैं बीते तीन महीने से लगातार इलेक्शन कैंपेन के लिए ट्रैवल कर रहा हूँ फिर उसके तुरंत बाद मेरी बेटी की शादी हुई मेरे शरीर में अब यंग लोगों की तरह एनर्जी नहीं रही है जो तीन शिफ्ट करने के बाद रात को पार्टी भी कर लें मुझे थोड़ा स्लो होने की जरूरत है शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बातचीत में बेटी सोनाक्षी और दामाद जहीर को लेकर भी बात की और कहा मैं बहुत खुश हूँ कि मेरी बेटी शादी हो गयी.

सब अच्छे से हो गया भगवान का शुक्र है की मेरी बेटियां शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं जो लोग खुश नहीं हैं उनके लिए मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है शत्रुघ्न की इस बात से साफ़ जाहिर है की वो सिर्फ एक रेग्युलर चेकअप के लिए हॉस्पिटल में अडमिट हुए थे और इसका उनकी सर्जरी या सोफे से गिरने का कोई लेना देना नहीं था आपको बता दें की शॉटगन बेटी की शादी के चंद दिनों बाद ही अस्पताल पहुँच गए थे.

जिसने हर किसी की अटेंशन को जमकर ग्रैप भी किया था तो दूसरी ओर सोनाक्षी के बाद करें तो 23 जून को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी करने के बाद अब वो अपने हनीमून पीरियड को एन्जॉय कर रही है अपने सोशल मीडिया पर वो लगातार इसकी झलक भी फैन्स के साथ शेयर कर रही है.

सेल्फीज़ से लेकर वो तमाम वीडिओज़ को पोस्ट कर रही है जहाँ सेलेब्स और फैन्स उन पर प्यार लुटा रहे हैं तो कई लोगों ने जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं फिलहाल आपका इस बारे में क्या कहना है हमें कमेंट में जरूर बताएं

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply