AutomobileIndia

आखिर कब लॉन्च होगी Rajdoot की शानदार लुक वाली ये बाइक, क्या होगी कीमत 

आखिर कब लॉन्च होगी Rajdoot की शानदार लुक वाली ये बाइक, क्या होगी कीमत 

Rajdoot New Model जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में राजदूत की मॉडल का ग्राहकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। हालांकि 70 के दशक में यह शानदार मॉडल लोगों की घरों की शोभा बढ़ाती थी लेकिन अचानक कंपनी की तरफ से इसका प्रोडक्शन बंद कर दिया गया और राजदूत हमारे बीच से गायब हो गई।

हाल ही में कंपनी ने इस शानदार लुक और एडवांस्ड फीचर्स वाली डिजाइनर बाइक के री लॉन्च के बारे में जानकारी दी है। आपको बता दे इसमें आपको 175 सीसी से 350 सीसी के बीच का दमदार इंजन देखने को मिल जाएगा। अगर आप भी इसे अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई डिटेल्स आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। 

लाजवाब होंगे सभी फिचर्स Rajdoot New Model

सबसे पहले तो आपको बता दे राजदूत के इस नए मॉडल में आपको सभी तरह के आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे की फूली डिजिटल मीटर कंट्रोल और स्लिपर क्लच। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस बाइक में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और यूएसबी चार्जिंग पॉइंट की पूरी व्यवस्था दी जाएगी। सेफ्टी के लिए आपको इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी देखने को मिलेगा। 

इंजन स्पेसिफिकेशन और माइलेज 

अब अगर हम इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दें इसमें आपको 175 सीसी का Oil Cooled इंजन दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि राजदूत की यह बाइक इस शानदार इंजन से 17 bhp की पावर और 16 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। साथ ही साथ आपको बता दें यह बाइक आपको 35 kmpl का दमदार माइलेज देने वाली है।  

जानिए क्या होगी इसकी कीमत 

इसी के साथ ही अब अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले कीमत की बात करें तो आपको बता दे इसकी कीमत आपको भारतीय बाजारों में ₹ 1,70,000 रुपए से लेकर ₹ 1,80,000 रुपए के बीच में मिलने वाली है। अगर आप भी इस शानदार बाइक से अपने आंगन की शोभा बढ़ाना चाहते हैं तो आपको बता दे बहुत ही जल्दी इसे भारतीय बाजारों में लॉन्च किया जाने वाला है। 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply