Ajab GazabIndiaTrendingViral

आखिर क्यों कलयुगी बेटों ने पेड़ से बांध कर मां को जिंदा जलाया? जब पुलिस ने पूछा तो बताया कुछ ऐसा जिसे जानकर आपका भी खोल उठेगा खून.,

आखिर क्यों कलयुगी बेटों ने पेड़ से बांध कर मां को जिंदा जलाया? जब पुलिस ने पूछा तो बताया कुछ ऐसा जिसे जानकर आपका भी खोल उठेगा खून.,
आखिर क्यों कलयुगी बेटों ने पेड़ से बांध कर मां को जिंदा जलाया? जब पुलिस ने पूछा तो बताया कुछ ऐसा जिसे जानकर आपका भी खोल उठेगा खून.,

क्राइम न्यूज डेस्क !!! जिस मां के दो जवान बेटे हों उसे किसी से तो डरना ही चाहिए। गाँव वाले उससे उसके बेटों के बारे में यही कहा करते थे। लेकिन इस मां को क्या पता था कि पुरुषों के बनाए इस समाज में उसका बेटा ही उसकी जान का दुश्मन बन जाएगा.

और आख़िरकार उसे उनसे डरना ही पड़ेगा. त्रिपुरा के पश्चिमी त्रिपुरा जिले के खमारबारी कस्बे में जो हुआ उस पर कोई भी यकीन नहीं करेगा। क्योंकि कोई और कुछ नहीं कर सकता लेकिन उनके कोख से जन्मे बेटे मां का इतना नुकसान कर देंगे, कोई सपने में भी नहीं सोच सकता. लेकिन यह घटना शनिवार की रात चंपकनगर थाना क्षेत्र के खमरबाड़ी में घटी.

मां को पेड़ से बांध कर जिंदा जला दिया गया

पुलिस के मुताबिक, 62 साल की इस महिला का अपने दो छोटे बेटों से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. हैरानी की बात यह है कि इस बात को लेकर दोनों बेटे मां के सख्त खिलाफ थे और संपत्ति के बंटवारे को लेकर अक्सर उनके बीच झगड़ा होता था। लेकिन ये लड़ाई इतनी भयानक रूप ले लेगी इसका अंदाजा किसी को नहीं था. पुलिस के मुताबिक, शनिवार को भी महिला की अपने दोनों बेटों से बहस हुई थी, लेकिन तैश में आए लड़कों ने पहले उनकी मां को पेड़ से बांध दिया और इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, उन दोनों ने उस पर तेल छिड़ककर आग लगा दी. जी हां, दोनों भाइयों ने अपनी मां को पेड़ से बांधकर जिंदा जला दिया। जब तक घटना की जानकारी पुलिस को मिली और वह मौके पर पहुंची, तब तक मां की जलकर मौत हो चुकी थी। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस टीम को मौके पर महिला का जला हुआ शव एक पेड़ से बंधा हुआ मिला. स्थानीय लोगों की मदद से उसे नीचे उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

माँ के हत्यारे दोनों बेटे गिरफ्तार

इसके बाद की कार्रवाई में दोनों बेटों को तलाश कर गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि संपत्ति के विवाद के चलते दोनों बेटों ने अपनी मां की हत्या कर दी. जिरानिया कमाल उप-विभागीय पुलिस अधिकारी कृष्णा कोलोई ने मीडिया को बताया कि- “एक महिला द्वारा आग लगाने की सूचना मिलने के बाद, एक पुलिस टीम वहां पहुंची और जले हुए शव को एक पेड़ से बंधा हुआ पाया। हमने शव का पोस्टमार्टम किया।” के लिए अस्पताल ले जाया गया।” उन्होंने कहा, “हमने उनके दो बेटों को मामले में उनकी कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया है। उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा और पूछताछ के लिए रिमांड भी मांगा जाएगा। घटना के पीछे पारिवारिक विवाद होने का संदेह है।”

2024 में इस तरह का दूसरा आयोजन

इसी तरह की एक और घटना 2024 की शुरुआत में हुई थी जिसमें चंडीगढ़ के सेक्टर 35 में एक पार्क के अंदर एक 26 वर्षीय महिला को आग लगा दी गई थी। रिश्ते को लेकर झगड़े और विवाद के बाद महिला को उसके प्रेमी ने गुस्से में आकर जिंदा जलाने की कोशिश की. पकड़े जाने के बाद, आरोपी ने दावा किया कि वह निर्दोष है, इसके बजाय उसने पीड़िता पर आरोप लगाया, जिसने पुलिस को बताया कि ‘ब्रेक-अप’ और उनकी आखिरी मुलाकात पर बहस के बाद उसने गुस्से में आकर खुद को आग लगाने की कोशिश की थी प्रत्यक्षदर्शियों ने यह भी कहा कि आग लगने के बाद आरोपी उसे बचाने के लिए दौड़ा और आग बुझाने के लिए अपनी टी-शर्ट का इस्तेमाल किया। हालाँकि, आग बुझाने के अपने प्रयासों के बावजूद, वह महिला की जान बचाने में असमर्थ रहे।

Leave a Reply