Ajab GazabIndia

आखिर 8500 रुपये प्रति माह पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वोटरों को क्या समझाया था, खुद ही देख सुन लीजिए.

8500 रुपये देने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का ये वीडियो देखिए

एक्स पर पोस्ट किए गए वीडियो में कुछ महिला कांग्रेस कार्यकर्ता लोगों से मिल रही हैं। वो बता रही हैं कि आखिर कांग्रेस की हर महीने 8500 रुपये देने की स्कीम क्या है। इसमें एक महिला कांग्रेस कार्यकर्ता कुछ लोगों को कांग्रेस का एक पर्चा दे रही हैं। साथ ही वो उन लोगों से कहती हैं, ‘देखो ये कांग्रेस पार्टी है। अगर आप कांग्रेस पार्टी को जिताकर लाते हो तो कांग्रेस ने एक स्कीम निकाली है। नारी न्याय के तहत जो है ना कांग्रेस गरीब परिवार की एक महिला को हर महीने 8500 रुपये महीना देगी। अगर आप चाहते हो कि आपका भरा हो, आपको किसी के आगे मांगना ना पड़े तो कांग्रेस को सपोर्ट कीजिए। बाकी जो यहां पर लोग रहते हैं उनको बताइए कि हर महिला को 8500 रुपया महीना मिलेगा।’

यूपी बीजेपी यूथ विंग की नेता ने शेयर किया VIDEO
कांग्रेस कार्यकर्ताओं से जुड़ा ये वीडियो यूपी बीजेपी यूथ विंग की नेता डॉ. रिचा राजपूत ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया है। रिचा राजपूत यूपी बीजेपी यूथ विंग सोशल मीडिया हेड हैं। उन्होंने इस वीडियो के साथ पोस्ट में लिखा- ‘हर महीना कांग्रेस वोट के बदले 8500 रुपया देगी, ऐसे करके गांव के सीधे साधे लोगो के साथ फ्रॉड किया है।’ बीजेपी नेता के इस पोस्ट को कुछ घंटे पहले शेयर किया गया, जिसे अब साढ़े तीन हजार से ज्यादा रिट्वीट और छह हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। यूजर्स लगातार इस पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे। बीजेपी यूथ विंग सोशल मीडिया हेड ने अपनी पोस्ट में जिस मुद्दे को उठाकर कांग्रेस को घेरने की कोशिश की, पीएम मोदी ने भी कांग्रेस के उसी स्कीम का जिक्र एनडीए संसदीय दल की बैठक में की।

पीएम मोदी ने भी कांग्रेस की ‘खटाखट स्कीम’ पर उठाए सवाल
पीएम मोदी ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस ने जनता-जनार्दन की आंखों में कैसा धूल झोंका, कैसे उन्हें भ्रमित किया। सामान्य नागरिक मानकर चलता था कि 4 जून के बाद रुपया मिल जाएगा। इसलिए, वह दफ्तर के बाहर खड़े हैं, अब उन्हें धक्का मारा जा रहा है, डंडे मारकर भगाया जा रहा है। इस प्रकार का चुनाव गरीबों का अपमान है, हमारे देश के सामान्य नागरिकों का अपमान है। देश कभी भी ऐसी हरकतों को न भूलता है और न कभी माफ करता है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply