Ajab GazabIndiaTrendingViral

आधी रात Girls Hostel में कांड ! Exam से पहले लड़कियों का वीडियो. हो रहा वायरल….

आधी रात Girls Hostel में कांड ! Exam से पहले लड़कियों का वीडियो. हो रहा वायरल….
आधी रात Girls Hostel में कांड ! Exam से पहले लड़कियों का वीडियो. हो रहा वायरल….

hostel girls dance video goes viral । गर्ल्स हॉस्टल के किस्से बहुत मशहूर हैं। घर से दूर लड़कियों को यहां फ्रीडम महसूस होती है। वहीं वे मिलकर क्वालिटी टाइम एक्सपेंड करती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हॉस्टल गर्ल्स पूरी मस्ती में डांस करते दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर ये क्लिप अब वायरल हो रही है। इंटरनेट यूजर्स को अपने हॉस्टल डे की याद हो आई है

परीक्षा के पहले लड़कियों ने किया खुद को टेंशन फ्री

finallyroomies इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में यूजर ने कैप्शन दिया- A night before exam…। वहीं वीडियो की शुरुआत दो लड़कियों के अपने रूम से निकलने के साथ होती है, ये गर्ल्स बेहतरीन डांस मूव्स दिखाती हुई नजर आ रही है। इसके बाद अपोजिट साइट पर दो लड़कियां डांस पर ताल मिलाती दिख रही हैं। इसके बाद कैमरा तीसरे कमरे पर पैन होता है, यहां भी दो लड़कियां नाइट ड्रेस में ठुमके लगाती हुए दिख रही हैं। वहीं गलियारे से भी दो लड़कियां इस डांस परफॉरमेंस में शामिल हो जाती हैं। इसके बाद सभी एक कॉमन प्लेस में आकर साथ में कदमलाल करती हैं।

कोरियोग्रफर ने कर दिया कमाल, सोशल मीडिया यूजर्स ने बांधे तारीफों के पुल

साउथ लैंग्वेज के इस सुपरहिट गाने पर लड़कियों की धमाकेदार मूव्स पर नेटीजन्स ने जमकर कॉमेन्ट किए हैं। वीडियो को 2 करोड़ लोग देख चुके हैं। हजारों लोगों ने इस पर कॉमेन्ट किए हैं। एक यूजर ने कहा- इस डांस वीडियो ने हमें हॉस्टल के दिनों की याद दिला दी। वहीं दूसरे ने इसे परीक्षा के पहले की जगह रिजल्ट के पहले की रात का वीडियो बताया है। एक नेटीजन्स ने लड़कियों की परफॉरमेंस की जमकर तारीफ करते हुए कोरियोग्राफर को फुल क्रेडिट दिया है।

Leave a Reply