IndiaTechnology

आपके पास भी है Hyundai की कार, तो हो जाएं सावधान, कंपनी ने वापस बुलाएं 1744 यूनिट्स

आपके पास भी है Hyundai की कार, तो हो जाएं सावधान, कंपनी ने वापस बुलाएं 1744 यूनिट्स

Hyundai Cars Recall: साउथ कोरिया फोर व्हीलर कंपनी हुंडई अपनी बेहतरीन कारों के लिए जानी जाती है। भारत में बिक रही इनकी कारों में काफी अच्छे फीचर्स कम कीमत पर ऑफर किए जाते हैं। यही कारण है कि यह हमेशा टॉप सेलिंग कार ब्रांड की लिस्ट में रहती है।

लेकिन हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने हुंडई के ग्राहकों को हैरान कार दिया है। कंपनी ने हुंडई यौनिक 5 (Hyundai Ioniq 5) के सैकड़ो यूनिट्स को वापस बुला लिया है। कंपनी का कहना है कि कर के इंटीग्रेटेड चार्जिंग कंट्रोल यूनिट में कुछ खराबी है जिसके कारण 1744 यूनिट को वापस बुला लिया गया है।

कंपनी नहीं लेगी कोई भी चार्ज

हुंडई यौनिक 5 के ICCU में समस्या के कारण इतनी कारों को वापस मंगाया गया है। कंपनी खुद इसका निरीक्षण कर इस समस्या को फिक्स करेगी। यही कारण है कि इन सभी को वापस बुला लिया गया है।

कंपनी का कहना है कि इस निरीक्षण की प्रक्रिया में होने वाले खर्च ग्राहक से नहीं लिया जाएगा। अगर आपके पास भी हुंडई आयोनिक 5 है और उसमें किसी भी प्रकार की खराबी नजर आ रही है तो अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर इसकी जानकारी ले सकते हैं कि आपका वहां रिकॉर्ड होगा या नहीं।

कितनी है Hyundai ioniq 5 की कीमत

Hyundai ioniq 5 कंपनी की एक प्रिमियम और प्रमुख इलेक्ट्रिक कार है। इसके अलावा हुंडई कोना को भी भारत में बेचा जाता है। लेकिन इसकी सेल कुछ खास नहीं है।

लोग आयनिक फाइव को थोड़ा ज्यादा पसंद करते हैं। अगर आपको भी यह सस्ती इतनी है तो इसके लिए 46.05 लाख की एक्स शोरूम कीमत चुकानी होगी। इस कीमत में आपको 631 किलोमीटर तक की रेंज, सिंगल फुली लोडेड फीचर्स जिसमें सनरूफ, ऑटो एसी, रिक्लाइन सीट और कई शानदार चीजें देखने को मिल जाएगी।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply