AutomobileIndia

आपके रातों की नींद चुरा ले जायेगी Maruti की नई लॉन्च हुई यह मॉडल, देखें क्या है फिचर्स 

आपके रातों की नींद चुरा ले जायेगी Maruti की नई लॉन्च हुई यह मॉडल, देखें क्या है फिचर्स 

Maruti Suzuki Swift जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में मारुति सुजुकी के स्विफ्ट मॉडल को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। ग्राहकों के लिए हाल ही में मारुति ने अपनी नई मॉडल को अपग्रेड करके नए लुक के साथ लांच किया है।

अगर आप भी अपने लिए शानदार गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई डिटेल्स को ध्यान से पढ़े। मारुति सुजुकी के स्विफ्ट में आपको बेहतरीन लुक और दमदार माइलेज के साथ-साथ सभी आधुनिक फीचर्स का भंडार देखने को मिलने वाला है। अगर आप इस गाड़ी को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो चलिए आपको इसके डिटेल्स और कीमत के बारे में बताते हैं।  

शानदार फिचर्स भी है मौजुद Maruti Suzuki Swift

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम और ए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसी सुविधाएं देखने को मिलेगी। इसके अलावा आपको इस मॉडल में वायरलेस फोन चार्ज और 360 डिग्री हेड कैमरा और हेड अप डिस्प्ले जैसे सभी आधुनिक फीचर्स का भंडार देखने को मिल जाएगा। 

ईंजन स्पेसिफिकेशन और खासियत 

अब अगर हम इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे सबसे पहले तो इस मॉडल में आपको 1.2 लीटर का 1248-volt mild-hybrid with C petrol engine देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ इस गाड़ी में आपको 91 Ps का पावर और 118 Nm का पिक टॉक भी देखने को मिलेगा। वही कंपनी की तरफ से यह भी जानकारी दी जा रही है कि इस मॉडल में आपको जो इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है उससे आप 13ps की पावर और 30 nm का पिक टॉक जनरेट कर सकेंगे। 

कीमत और माइलेज के डिटेल्स 

अब अगर आप अपने लिए मारुति सुजुकी स्विफ्ट के इस मॉडल को खरीद रहे हैं तो आपको बता दे सबसे पहले इस गाड़ी में आपको 40 किलोमीटर का शानदार माइलेज दिया जा रहा है। भारतीय बाजार में इस गाड़ी की कीमत लगभग 9 लाख रुपए निर्धारित की गई है। कंपनी की तरफ से आपको इस पर डिस्काउंट और अलग-अलग ऑफर्स मिल सकते हैं। 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply