google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Thursday, February 9, 2023
Ajab Gazab

आप भी नहीं जानते होंगे पराठे, पकौड़े का अंग्रेजी, सीखिए छोटी बच्ची से

इंटरनेट की दुनिया ऐसी है जहां पर जहां पर हर रोज कोई ना कोई नया वीडियो देखने को मिलेगा। इन वीडियो में कभी कभी तो कुछ इतने फनी वीडियो होते है जिन्हें देखने के बाद हंसी ही नहीं कंट्रोल होती है और ऐसे मजेदार और फनी से वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चाव से देख रहे है। जो कम ही वक्त में यूजर्स का ध्यान खींच लेते है और इन वीडियोज के माध्यम से यूजर्स भी अपना भरपूर मनोरंजन कर लेते है।

इन तमाम वीडियोज में एक ऐसा भी वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो छोटी बच्चियों को देखा जा रहा है। यह छोटी बच्चियां आपस में बहनें है और एक दूसरे को अंग्रेजी बोलना सिखा रही है। जिनकी अंग्रेजी सुनकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे और शायद आप भी इनकी अंग्रेजी सीखना चाहेंगे।
कैसे अंग्रेजी बोलते है एक बहन ने सिखाया दूसरी बहन को

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है दो बच्चियों को पहली बच्ची अपनी बहन से पूछती है, पराठे को अंग्रेजी में क्या कहते है? जिसका जवाब दूसरी बहन को नहीं आता है और वह उससे कहती है कि उसे नहीं पता है फिर क्या पहली बच्ची तुरंत इंग्लिश लहजे में पराठे को हिंदी में ही बोलती है लेकिन एक्सप्रेशन कमाल के जिसे सुनने के बाद दूसरी बहन उसी लहजे में उसे दोहराती है।

वह फिर अपनी बहन से पूछती है पकोड़े को अंग्रेजी में क्या बोलते है। जिसका जवाब दूसरी बहन फिर से वही देती है उसे नहीं पता, जिस पर पहली बहन अपने सिर पर हाथ मारते हुए कहती है, हर बात में यही बोल रही हो मुझे नहीं पता। जिसके बाद वह अपनी बहन को पकोड़े का हिंदी उच्चारण करते हुए अंग्रेजी लहजे में लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ बोलती है, जिसे दूसरी बहन फिर से दोहराती है।

दोनों बहनों का यह क्यूट सा अंग्रेजी बोलना और सिखाना, सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है। हर कोई इस वीडियो की तरफ खींचा चला जा रहा है, जिसे ट्विटर पर Jaiky Yadav पर शेयर किया गया है। जिसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, पराठे को अंग्रेजी में क्या बोलते है? सच में मुझे भी नहीं मालूम था।
वीडियो पर 1.9 मिलियन व्यूज आ चुके है और अभी भी इस पर लाइक और कमेंट का सिलसिला चल ही रहा है।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply