India

आरती सिंह ने लाल साड़ी पहन पेरिस में गिराई बिजली

आरती सिंह ने लाल साड़ी पहन पेरिस में गिराई बिजली

आरती सिंह ने पेरिस में साड़ी पहन उड़ाया गर्दा, एफिल टावर के सामने दिखी साड़ी में भारतीय नारी लाल साड़ी पहन फैशन के नगरी में दिखाया देसी रंग, तो विदेश में भारतीय नारी वाला अंदाज फैंस को आया पसंद, आमतौर पर जब लोग विदेश में जाते हैं तो वहाँ के रंग में रंग जाते हैं विदेशी डेस्टिनेशन पर लोग विदेशी कपड़े ही पहनते हैं.

कंगना रनौत को पड़ा एक और भयानक थप्पड़, महिला कांस्टेबल के बाद इसने..

लेकिन गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने हनीमून पर दिखाया है फुल भारतीय नारी वाला अंदाज जैसा कि आप सभी जानते हैं की आरती सिंह इन दिनों सिटी ऑफ लव यानी की पेरिस में अपना हनीमून मना रही है इन दिनों वो अपने हनीमून की कई सारी पिक्चर्स लगातार शेयर भी कर रही है कभी वो पति को एफिल टावर के सामने किस करती है.

अभिषेक संग रिश्ता बचाने के लिए ऐश्वर्या ने उठाया बड़ा कदम

तो कभी उनके साथ रोमांटिक होती नजर आ रही है तो 9 जून को आरती ने पेरिस में लाल साड़ी पहन तहलका मचा दिया है आइफल टावर के सामने वो अपना मस्ती भरा अंदाज दिखा रही हैं आरती सिंह के हाथ में रेड हार्ट बैलून भी दिख रहा है जिसे वो हवा में लहराती हुई नजर आ रही है इसमें उनके पति तो दिखाई नहीं दे रहे हैं.

आरती सिंह ने लाल साड़ी पहन पेरिस में गिराई बिजली
Aarti Singh struck lightning in Paris wearing red saree

लेकिन वो जरूर उनकी फोटोज क्लिक कर रहे हैं तो आरती ने अपने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हर साड़ी एक कहानी कहती है ये साड़ी हमेशा याद रहेंगी ये मेरे हस्बैंड की गिफ्ट की हुई पहली साड़ी है  पेरिस में आरती का साड़ी पहनकर घूमना फैन्स को भी खूब पसंद आ रहा है टीवी इंडस्ट्री के कई दोस्तों ने तो उनके इस पोस्ट पर जमकर प्यार भी बरसाया है.

कंगना के थप्पड़ मामले के बीच सलमान ख़ान को पड़े थप्पड़ का खुलासा

फैन्स भी आरती इस पोस्ट पर लगातार कॉमेंट्स कर रहे हैं एक यूज़र ने लिखा  पेरिस की सड़कों पर साड़ी में भारतीय नारी एक नेटीजन ने कॉमेन्ट किया सब लोग बस वहाँ आरती को ही देख रहे होंगे एक यूज़र ने आरती की तारीफ में लिखा तुम सचमुच एक ट्रेंड सेटर हो तो एक शख्स ने शिकायत भी की और लिखा.

कभी अपने पति के साथ भी पोज कर लिया करो एक और यूज़र का कमेन्ट आया साड़ी में बहुत अच्छी लग रही हो मैम इसके पहले एक्ट्रेस ने आइफल टावर के पास से जो फोटो शेयर की थी उनमें वो दीपक की बाहों में सिमटी हुई नजर आ रही थी कभी तो लिपकिस कर रहे थे तो कभी गले मिल रहे थे.

कंगना रनौत को पड़े थप्पड़ को लेकर नाना पाटेकर का तगड़ा जवाब

वहीं उन्होंने अपने पेरिस टूर की झलकियाँ एक रेल में भी शेयर की है इस दौरान आरती में ग्रीन कलर का को ओट से पहन रखा है और उनके हाथों में लाल चूड़ा दिखाई दे रहा है यहाँ उनका ट्रेडिशनल और हर दोनों अवतार दिख रहा है आपको बता दें कि पेरिस में 3 दिन तक हॉलि डे मनाने के बाद आरती सिंह ग्रीस के आइलैंड रवाना हो चुकी है.

दुनिया के सबसे रोमैन्टिक सिटी को घूमने के बाद अब वो ग्रीस की एक रोमैन्टिक आइलैंड पर हनीमून मनाने निकली है आरती में अपनी ग्रीस हॉलिडे की भी कई सारी तस्वीरें इंस्टास्टोरी के जरिए शेयर की हैं देखा जाए तो आरती सिंह इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को जमकर एन्जॉय कर रही है गोविंदा की भांजी ने 25 अप्रैल को मुंबई के बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी रचाई थी.

जब नेशनल अवार्ड लेने के बाद सैफ अली खान की होने लगी थू-थू छलका दर्द

जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल भी हुई थी तो अब ये कपल शादी के करीब डेढ़ महीने बाद हनीमून पर निकल गया है आरती का हनीमून उनका ड्रीम था जिसे अब वो पूरा कर रही है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply