Automobile

आसान किस्तों पर मिल जाएगी Maruti की ये धांसू कार, बस करना होगा ये काम, देखें पूरी डिटेल्स

भारतीय मार्केट में 4 व्हीलर्स की बात आती है, तो ग्राहकों को Maruti कंपनी जरुर याद आती है। इसमें भी SUV सेगमेंट में Maruti Suzuki Swift बीते कई सालों से लोगों की फेवरेट कार बनी हुई है।

हालांकि कई लोग बजट की दिक्कत के कारण इस कार को खरीद नहीं पाते हैं, तो आपको बता दें कि आप भी इस धांसू कार को आसान कीमत पर खरीदकर अपना बना सकते हैं। ऐसा हो सकता है फाइनेंस प्लान के तहत। तो आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

Maruti Suzuki Swift की एक्सशोरुम कीमत

बता दें कि भारतीय मार्केट में Maruti Suzuki Swift की कीमत 6.49 लाख रुपए (एक्सशोरुम) से शुरू होकर 9.64 लाख रुपए (एक्सशोरुम) तक पहुंच जाती है। हालांकि अगर ये कीमत भी आपके लिए ज्यादा है, तो फाइनेंस की सुविधा के तहत आप इस कार को आसान किस्तों पर खरीद सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift फाइनेंस प्लान

बता दें कि फाइनेंस प्लान के तहत आप Maruti Suzuki Swift को महज 73,000 रुपए की डाउनपेमेंट के साथ खरीदकर अपना बना सकते हैं। इस प्लान के तहत आपको बैंक द्वारा 6,58,069 लाख रुपये का लोन प्रदान किया जाएगा 8% की दर से।

वहीं इस अमाउंट को आप अगरे 48 महीनों में 16,627 की मंथली EMI के रुप में चुका सकते हैं। ऐसा करते हुए ये धांसू कार आसानी से आपकी हो जाएगी। इसके अलावा आप अन्य फाइनेंस प्लान के लिए भी नजदीकी शोरुम जाकर एजेंट से जानकारी ले सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift का इंजन

जानकारी के लिए बता दें कि Maruti Suzuki Swift में 1197 cc का माइल्ड हाइब्रिड पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 80.46 bhp की अधिकतम पावर और 111.7 Nm का मैक्सिटम टॉर्क प्रदान करता है। वहीं इसमें आपको 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और एएमटी ट्रांसमिशन का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है।

माइलेज की बात की जाए अगर तो Maruti Suzuki Swift में आपको 24.8 – 25.75 kmpl तक का धांसू माइलेज देखने को मिल जाता है, जो ARAI द्वारा प्रमाणित है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply