Ajab GazabIndiaTrendingViral

इंदौर में भरे बाजार अश्लील कपड़ों में घूमती दिखी लड़की, लोगों ने लताड़ा तो दी सुसाइड की धमकी….,

इंदौर में भरे बाजार अश्लील कपड़ों में घूमती दिखी लड़की, लोगों ने लताड़ा तो दी सुसाइड की धमकी….,
इंदौर में भरे बाजार अश्लील कपड़ों में घूमती दिखी लड़की, लोगों ने लताड़ा तो दी सुसाइड की धमकी….,

Viral सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के इस जमाने में आज-कल का युवा जल्द से जल्द इंटरनेट की दुनिया में पॉपुलर होना चाहता है। पॉपुलर होने की चाह में आज-कल लोग कई तरह की अतरंगी वीडियो बनाते हैं जो कई बार लोगों को हंसाने का काम करती है।

हालांकि, कभी-कभी कुछ लोग कुछ ऐसा काम कर जाते है जिससे सामाजिक तौर पर अन्य लोगों को खासा दिक्कते होती है और विरोध के सुर उठ जाते है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के फेमस शहर इंदौर से सामने आया है। इंदौर जैसे बड़े शहर में एक लड़की की हरकत इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। लड़की की हरकत का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिससे लोगों में भारी आक्रोश पैदा हो गया है।

दरअसल, इंदौर के छप्पन मार्केट में एक लड़की अश्लील कपड़ों में घूमती नजर आई। यह नजारा देख हर कोई मार्केट में दंग रह गया। लड़की ने डेनिम जीन्स के साथ ब्रा पहनी हुई थी और उसके साथ एक भी कपड़े नहीं पहने थे। इस दृश्य को देख आस-पास के लोग असहज हो गए। जबकि लड़की मजे से पूरे बाजार घूमती रही। वीडियो में वह मेघदूत चौपाटी में लाल ब्रा और बेज शॉर्ट्स में भी दिखाई दी। वीडियो को लाइमलाइट में आने और रातों-रात सोशल मीडिया पर वायरल होने के उनके प्रयास के रूप में देखा गया। रील के दूसरे भाग में उन्हें मेघदूत चौपाटी में बेज रंग के शॉर्ट्स के साथ लाल ब्रालेट पहने हुए दिखाया गया है – एक ऐसा स्थान जहां सभी आयु वर्ग और परिवारों के लोग आते हैं।

लड़की ने मांगी माफी

जब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लड़की की कड़ी आलोचना की गई तो उसने देर रात अन्य वीडियो के जरिए इस्टाग्राम पर आकर सभी से माफी मांगी। लड़की ने हाथ जोड़ कर माफी मांगते हुए सुसाइड करने की बात कही। उसने कहा, “मुझे एहसास हुआ कि मुझे सार्वजनिक रूप से इतने छोटे कपड़े नहीं पहनने चाहिए थे। मैं ऐसा दोबारा कभी नहीं करूंगी।” उन्होंने कहा कि जबरदस्त प्रतिक्रिया ने उन पर गहरा प्रभाव डाला है। उसे आगे यह कहते हुए सुना गया, “कृपया मुझे माफ कर दें। कृपया मुझे अकेला छोड़ दें। मैं आत्महत्या करना चाहती हूं।”

इस बीच, हिंदू संगठनों ने अश्लीलता फैलाने के आरोप में विजयनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Leave a Reply